आगामी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से बॉलीवुड में पदार्पण कर रहीं अभिनेत्री आयशा शर्मा का कहना है कि वह बिना किसी डर के अपनी बात कहने में विश्वास करतीं हैं. अभिनेत्री ने कहा कि अपने इसी गुण के कारण ‘सत्यमेव जयते’ में वह अपने किरदार से जुड़ी हैं. फिल्म में वह एक लड़की शिखा का किरदार निभा रही हैं, जो पेशे से पशु चिकित्सक है, लेकिन वह अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने में विश्वास रखती है और सच का साथ देती है. Also Read - The Family Man 2 के विवाद पर Manoj Bajpayee का बयान, बोले- हम कभी ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे...

आयशा ने बताया, “शिखा एक वास्तविक किरदार है. वह आज की लड़की है, जिंदगी के लिए जिसका नजरिया आधुनिक है और वह गलत के खिलाफ खड़े होने में विश्वास रखती है. वह दब्बू नहीं है.” उन्होंने कहा, “मैंने जब पटकथा पढ़ी और किरदार को समझा तो मुझे जिंदगी के प्रति शिखा और मेरी सोच में कई समानताएं दिखीं. मैं हमेशा अपने मन का बोलती हूं और चीजें मुझे जैसी दिखती हैं, उन्हें वैसा बोलने से कभी नहीं डरती हूं.”

💫

A post shared by Aisha (@aishasharma25) on

बता दें, मनोज वाजपेयी और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के टीजर के रिलीज के बाद से ही दर्शकों को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था. ट्रेलर देखने से ही लग रहा है कि जॉन अब्राहम इस फिल्म में भ्रष्टाचार के खिलाफ एक योद्धा का किरदार निबा रहे हैं. कहानी के मुताबिक फिल्म में लड़का अपने पिता की मौत का बदला लेने और भ्रष्टाचार की लड़ाई में अकेले ही लगा हुआ है.

खुद के साथ इंसाफ करने की खातिर इस लड़ाई में जॉन को कई लोगों को मौत के घाट भी उतारना पड़ता है. जॉन की पिछली फिल्म परमाणु की तरह ये भी देशहित के मुद्दों से जुड़ी हुई है. ट्रेलर देखने भर से ही लगता है की ये जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी. ट्रेलर में जॉन का जबरदस्त मस्तुलर अंदाज और खून से लथपथ दर्शकों को रोमांचित करने के लिए काफी हैं. वहीं फिल्म में दूसरी तरफ मनोज वाजपेयी एक बार फिर पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर रहे हैं. मनोज ने ठीक ऐसा ही किरदार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म स्पेशल 26 में निभाया था.

भरपूर एक्शन और ड्रामे से भरी हुई ये फिल्म ’15 अगस्त’ यानी इंडिपेंडेंस डे के दिन रिलीज होगी. वैसे आपको बता दें कि इस बार 15 अगस्त के दिन कई बड़ी फिल्मों के टकराने की संभावना है. इन दिन रिलीज होने वाली तीनों फिल्मों के ही ट्रेलर सामने आ चुके हैं. इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड‘, सनी औक बॉबी देओल की ‘यमला पगला दीवाना’ और जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज होने जा रही है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.