मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह को अपराध की सच्ची घटनाओं पर आधारित कार्यक्रम ‘सावधान इंडिया’ से बाहर कर दिया गया है. वह इस कार्यक्रम की मेजबानी करते थे. नागरिकता (संशोधन) अधिनियम, 2019 का विरोध देश के कई हिस्सों में व्यापक स्तर पर हो रहा है. मुंबई में इस कानून के विरोध प्रदर्शन में अभिनेता सुशांत सिंह को शामिल होते देखा गया और यही वजह है कि उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

सुशांत ने मंगलवार को ट्विटर पर इस खबर को साझा करते हुए लिखा, “और सावधान इंडिया के साथ मेरा बंधन यहीं खत्म होता है.” एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछा, “क्या आप यह सच बोलने की कीमत चुका रहे हैं?” जवाब में सुशांत ने लिखा, “एक बहुत ही छोटी कीमत मेरे दोस्त! वरना भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को क्या जवाब दूंगा?”

बॉलीवुड के ये कलाकार पहले दिखते थे ऐसे, अब इनकी तस्वीर देख नहीं पहचान पाएंगे आप

सुशांत ‘सावधान इंडिया’ में आठ साल से अधिक समय से जुड़े हैं. केवल सुशांत ही नहीं टीवी और फिल्मों के कई कलाकारों ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज की हैं मगर उनमें से कुछ ही सेलिब्रिटी ने सड़क पर उतर कर इस विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया हैं. आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर जैसी हस्तियों ने इस प्रदर्शन के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद की हैं.