नई दिल्ली: वेब-सीरीज ‘स्कैम 1992’ में हर्षद मेहता की भूमिका से रातों रात स्टारडम हासिल करने वाले अभिनेता प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) का कहना है कि उनकी एक इच्छा है, कि वह अपने द्वारा निभाए गए चरित्र से जाने जाए, न कि अपने नाम से. प्रतीक की नवीनतम रिलीज ‘भवई’ है. फिल्म में वह राजा राम जोशी का किरदार निभा रहे है, और अभिनेत्री ऐंद्रिता रे ने रानी के रूप में अभिनय किया है.Also Read - Confirmed! कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में नहीं जाएंगे सलमान खान, Da-bangg Tour है ज्यादा इम्पोर्टेंट?

यह एक ड्रामा कंपनी में काम करने वाले दो अभिनेताओं की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है और उनकी रील लाइफ उनके वास्तविक जीवन को कैसे प्रभावित करती है, यह बताती है. Also Read - Bipin Rawat Death: CDS बिपिन रावत के निधन से सदमे में बॉलीवुड, इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Also Read - शादी के बाद रोमांस की चाशनी में डूबे हैं पाखी-विराट, बेडरूम पिक्स के बाद Lip Lock वाली तस्वीरें वायरल

आईएएनएस से बात करते हुए कि वह किस तरह के काम के लिए तरस रहे हैं, प्रतीक ने कहा कि कोई एक विशेष शैली नहीं है जिस पर मैं ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं. ऐसा कोई करियर पथ नहीं है जिसे मैंने ध्यान में रखा है, लेकिन मैं विभिन्न पात्रों के लिए समान रूप से काम करना चाहता हूं.

“मेरी व्यक्तिगत इच्छा अलग-अलग किरदार निभाने की है, मुझे मेरे चरित्र से जाना जाना चाहिए न कि मेरे नाम से.” अभिनेता अगली बार हॉरर कॉमेडी ‘अतिथि भूतो भव’ और वेब-सीरीज ‘सिक्स सस्पेक्ट्स’ में दिखाई देंगे.

इनपुट-आईएएनएस