नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता निर्देशक राजकुमार आर. पांडेय की फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से 2’ का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया गया है. ईद के मौके पर जारी हुआ यह पोस्टर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. खासकर पोस्टर में दिख रहे सुपरस्टार चिंटू के एक्शन-मूड को काफी पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी फिल्मों के दर्शक इस फिल्म के पोस्टर की न सिर्फ तारीफ कर रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं. दर्शकों का यह उत्साह देखकर फिल्म के निर्माताओं को उम्मीद है कि रिलीज होने के बाद फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी.

युवा दर्शक खूब कर रहे तारीफ
राजकुमार आर. पांडेय के होम प्रोडक्शन साईं दीप फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से 2’ के पहले पोस्टर को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. इस फिल्म का पहला पोस्टर इसी महीने के शुरुआत में जारी किया गया था. उस पोस्टर को भी दर्शकों की सराहना मिली थी. पहले पोस्टर में चिंटू और राहुल देव के खतरनाक लुक को दर्शकों ने सराहा था. अब दूसरे पोस्टर पर भी बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव और भोजपुरिया स्टार चिंटू का लुक दर्शकों को पसंद आ रहा है. खासकर भोजपुरी फिल्म देखने वाले युवा दर्शक, इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से 2’ के दूसरे पोस्टर में भी अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू और राहुल देव दमदार लुक में नजर आ रहे हैं.

Bhojpuri-1

 

फिल्म में एक से बढ़कर एक स्टंट सीन का अनुमान
फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से 2’ के एक के बाद एक दोनों पोस्टरों से इस फिल्म के एक्शन-मूवी होने का अंदाजा लगाया जा रहा है. खासकर दूसरे पोस्टर में जिस तरह से अभिनेता चिंटू का हेलिकॉप्टर-शॉट दिख रहा है, उससे लगता है कि फिल्म में एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट दिखाए जाएंगे. फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से 2’ में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के कई लोकेशंस का इस्तेमाल किया गया है. इन जगहों पर शूट किए गए फाइटिंग सीन दर्शकों को निश्चित रूप से पसंद आएंगे. फिल्म निर्माताओं के अनुसार ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से 2’ में बॉलीवुड के कई नामचीन कलाकारों के अभिनय का जलवा भी भोजपुरी दर्शकों को देखने को मिलेगा. यह फिल्म पूरी तरह एक्शन पैक्ड मूवी है. साथ ही इसके गाने और संगीत भी शानदार होंगे.

जल्द ही रिलीज की जाएगी फिल्म
फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से 2’ के निर्माता-निर्देशक राजकुमार आर. पांडेय ने बताया कि इस फिल्म के पोस्टर के प्रति दर्शकों का रिस्पॉन्स देखते हुए, इसे जल्द ही दर्शकों के लिए रिलीज करने पर विचार किया जा रहा है. फिल्म की कहानी भी निर्माता-निर्देशक राजकुमार आर पांडेय ने लिखी है, वहीं इसका संगीत भी खुद उन्होंने ही दिया है. इसके लेखक लाल जी यादव है. गीत अशोक दीप, राजकुमार आर पांडेय, श्याम देहाती, संतोष पूरी, डांस कानू मुखर्जी, रिक्की गुप्ता, राम देवगन, राजू शवना, डीओपी महेश वेंकट, एक्शन एस मल्लेश, प्रोडक्शन मैनेजर महेश उपाध्याय व प्रचारक सोनू निगम हैं. फिल्म के कलाकारों में प्रदीप पांडेय चिंटू, राहुल देव, मोनालिसा, प्रियंका पंडित, प्रिया शर्मा, अनूप अरोड़ा, जस्सी सिंह, अरुण बक्सी, अली खान, अरुण सिंह, प्रेम दुबे, संजय पांडेय व अन्य हैं. निर्माता राजकुमार आर पांडेय ने कहा, ‘फ़िल्म कहने से बड़ी नहीं, बल्कि बनाने से बड़ी बनती है.’

भोजपुरी फिल्मों से जुड़ी और खबरें पढ़ें India.Com