‘बाहुबली’ के मेकर्स इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चिंता में हैं। मेकर्स को डर है की फिल्म या उसकी कहानी कहीं लीक ना हो जाये। फिल्म के कंटेंट को सुरक्षित रखने के लिए मेकर्स ने अपनी कमर कस ली है। फिल्म का पहला भाग काफी हिट हुआ था। लोग पिछले साल से ही फिल्म के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

राजामौली इस बात पर ख़ास ध्यान दे रहे हैं कि एडिटिंग के समय एडिट टीम के अलावा उस जगह पर ओर कोई भी उपस्तिथ ना हो। यही नहीं, एडिटिंग टीम पर सीसीटीवी के जरिये भी ख़ास नज़र रखी जा रही है और ऑफिस से निकलते समय एडिटिंग टीम की अच्छे से जांच की जाती है जिसके बाद ही उन्हें बिल्डिंग से बाहर निकलने की अनुमति मिलती है।

एस एस राजामौली खुद पर्सनल लेवल पर एडिटिंग पर ख़ास ध्यान दे रहे हैं और जितना हो सके उतना समय वो अपनी एडिटिंग टीम के साथ बिता रहे हैं। इस फिल्म की सिक्योरिटी को लेकर एक्टर्स तक को ये हिदायत दी गयी है कि वो अपने परिवार वालों के साथ फिल्म से जुड़ी कोई भी बात या जानकारी शेयर ना करें। यह भी पढ़ें: बाहुबली 2 के लिए प्रभास का डाइट जानकार दंग रह जायेंगे आप

हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि राजामौली ने फिल्म का एक नहीं बल्कि 4 क्लाइमेक्स शूट किया है। अगर कोई क्लाइमेक्स लीक हो भी जाता है तो फिल्म को किसी दूसरे क्लाइमेक्स के साथ रिलीज़ कर दिया जायेगा। यह भी पढ़ें: बाहुबली 2 की स्टोरी हुई LEAK, पढ़िए फिल्म की पूरी कहानी यहां)

एआरकेए एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है। वही एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज लीड रोल में नज़र आयेंगे फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है ।