सलमान खान एक लंबे समय के बाद दोबारा कैटरीना कैफ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने जा रहे हैं अपनी नयी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ से. यही वजह है कि आजकल ये दोनों ज्यादातर साथ दिखाई दे जाते हैं. शुक्रवार को दोनों स्टार्स इंडियन सुपर लीग की ओपन सेरमनी में पहुंचे. जहां दोनों ने अपने-अपने गानों पर जबरदस्त डांस परफॉरमेंस दिया. इसके बाद ये दोनों सीधे अर्पिता और आयुष की शादी के 3 सालगिराह के जश्न में शामिल होने पहुंचे. लेकिन इस मौके पर इस छत के नीचे एक ऐसा शख्स भी मौजूद था. जिसकी मौजूदी के कारण खबर बन गई. दरअसल कैटरीना सलमान के परिवार के बेहद ही नजदीक है और अर्पिता के साथ उनका अच्छा रिश्ता भी. यही वजह है जो कैटरीना सलमान के लगभग हर फंक्शन में नजर आती हैं.

लेकिन इस बार इस पार्टी में कैटरीना के साथ-साथ शामिल थी सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी. माना जा रहा था कि सलमान और कैटरीना के दोबारा साथ आने से यूलिया नाराज चल रही हैं. क्योंकि एक वक्त था जब सलमान कैटरीना को डेट कर रहे थे. जिसके बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. लेकिन इस पार्टी में ऐसा कुछ भी नहीं देखा गया. दोनों एक-दूसरे की कंपनी को एंजॉय करते दिखाई दिए. आप भी देखिये पार्टी में पहुंचे सलमान कैटरीना और यूलिया की खास तस्वीरें.

Salman-and-Katrina--(15) Salman-and-Katrina--(13) Salman-and-Katrina--(18) Salman-and-Katrina--(22) Salman-and-Katrina--(20) Salman-and-Katrina--(23) Salman-and-lulia-(8) Salman-and-lulia-(10) Salman-and-lulia-(4) Salman-and-Katrina--(10)

सलमान और कैटरीना की फिल्म ‘टाइगर जिंदा हैं’ क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. लेकिन इस समय दोनों की फिल्म के नए गाने ‘स्वैग से स्वागत’ को लेकर फैंस में उत्साह बना हुआ है. ये गाना मंगलवार को रिलीज होगा.