तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे फेवरेट स्टार किड बन चुके हैं. पिछले दिनों तैमूर अपने मम्मी पापा सैफ और करीना के साथ छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गए थे, मालदीव से भारत लौटते ही तैमूर फिर से अपने रोजाना के कामों में बिजी हो गए.

सगाई होने के बाद पहली बार बोले NICK, इस तरह ‘प्रियंका’ से मिला और हो गया प्यार

तैमूर के भारत पहुंचते ही फोटोग्राफर्स उनकी फोटो लेने भी पहुंच गए. हमेशा की तरह तैमूर काफी अच्छे लग रहे हैं, अब आप पूछेंगे कि इसमें नया क्या है तैमूर तो है ही सुंदर. तो हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों में खास है तैमूर की ड्रेस.

फोटो क्रेडिट  - योगेन शाह

फोटो क्रेडिट – योगेन शाह

हमेशा की तरह ही तैमूर इस बार भी शानदार लग रहे हैं और उन्होंने हरे रंग की निऑन पोलो टीशर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई है. जब फोटोग्राफर्स तैमूर की फोटो खींच रहे थे तो तैमूर आराम से अपने नए खिलौने से खेल रहे थे. हमेशा की तरह इस बार भी तैमूर ने जमकर फोटो खिंचवाई और आराम से अपने खिलौने से भी खेलते रहे. इस दौरान तैमूर एक नीले रंग के चम्मच को चबाते दिख रहे थे.

फोटो क्रेडिट  - योगेन शाह

फोटो क्रेडिट – योगेन शाह

बता दें कि मालदीव में छुट्टियों के दौरान तैमूर के साथ उनकी बहन इनाया भी साथ थीं. मालदीव में मनाई गई छुट्टियों की इन दोनों की तस्वीरें पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. इन तस्वीरों में तैमूर काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे थे.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे पर छाया इस खास चीज का खुमार, देखें VIRAL तस्वीर

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह से तैमूर स्वीमिंग पूल में मस्ती कर रहे हैं, साथ ही आर्ट में भी हाथ आजमा रहे हैं और अपनी बहन इनाया के साथ फोटो भी खिंचवा रहे हैं. छुट्टियों की इन तस्वीरों में तैमूर के मम्मी पापा करीना और सैफ भी दिखाई दे रहे हैं.

फोटो क्रेडिट  - योगेन शाह

फोटो क्रेडिट – योगेन शाह

इससे पहले राखी पर भी तैमूर और इनाया की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. इन तस्वीरों में इनाया तैमूर को राखी बांधती हुई दिखाई दे रही थीं. दोनों भाई-बहन इस दौरान काफी मस्ती करते हुए और एक साथ खेलते हुए भी देखे गए थे.

हाल ही में पिकॉक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में तैमूर की मम्मी और बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने भी तैमूर के बारे में खुलकर बात की थी. यह पूछे जाने पर कि तैमूर की मम्मी होने की सबसे अच्छी बात क्या है, इस पर करीना ने कहा था कि सबसे खास बात ये है कि वो तैमूर के साथ समय बिता पा रही हैं और उसे खूब सारा प्यार कर रही हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.