जिस रफ्तार से रणबीर कपूर आलिया भट्ट की तस्वीरें खींच रहे हैं, उस हिसाब से लगता है कि वो जल्द ही आलिया के पर्सनल फटॉग्रफर बनने वाले हैं. इन दिनों आलिया लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी फोटोज पोस्ट कर रही हैं जो रणबीर कपूर ने खींची हुई हैं. हाल ही में आलिया ने एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसे रणबीर ने क्लिक किया है.

when the angle is right, you gotta do what you gotta do.. RK

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

शाहरुख खान को शो में लेना एकता कपूर को पड़ा महंगा, हर मिनट वसूल रहे हैं मोटी रकम

ब्रह्मास्त्र फिल्म में साथ काम कर रहे दोनों को स्टार्स इन दिनों अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं. GQ मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जब रणबीर से आलिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”ये अभी बिल्कुल नया है और मैं इस पर अभी कुछ नहीं बोलना चाहता. हमें थोड़ा समय चाहिए, एक एक्टर के तौर पर, एक इंसान के तौर पर आलिया शानदार हैं. जब मैं उनका काम देखता हूं, वो जिस तरह का काम करती हैं वैसा ही मैं भी करना चाहता हूं.”

Video: शर्लिन चोपड़ा का नेपाल में तहलका, ‘रश्के कमर’ पर लगाया तड़का

नई रिलेशनशिप के बारे में पूछने पर रणबीर ने कहा, ”नए रिलेशनशिप में हमेशा उत्साह होता है, कोई नया आपकी जिंदगी में आता है. पुरानी चीजें फिर से नई लगने लगती हैं. आज मैं पहले से ज्यादा संतुलित महसूस कर रहा हूं और किसी रिश्ते की कद्र पहले से ज्यादा कर रहा हूं.”

the view and her too.. photo credit – RK

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया और रणबीर के बीच रिश्ते को लेकर ऐसी खबरें भी थीं कि इस नए रिश्ते की वजह से आलिया और कैटरीना के बीच दूरियां आ गई हैं. लेकिन आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की पूर्व प्रेमिका कैटरीना कैफ से मनमुटाव की खबरों को खारिज किया है. आलिया और कैटरीना को शुरू से ही करीबी दोस्त माना जाता है.

रितिक रोशन के खिलाफ केस दर्ज, धोखाधड़ी का लगा आरोप

वे आमतौर पर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट और दोस्ती की तस्वीरें पोस्ट करती रहती थीं लेकिन जब से आलिया ने रणबीर को डेट करना शुरू किया है, ऐसी खबरें थी कि आलिया और कैटरीना के संबंध अब उतने अच्छे नहीं रहे और अचानक ही इंस्टाग्राम पर भी इनकी दोस्ती में आई खटास दिखती है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ