नई दिल्ली. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की तरह भोजपुरी इंडस्ट्री में भी शादियों का सिलसिला शुरू हो गया है. बीते दिनों भोजपुरी स्टार अभिनेत्री सीमा सिंह ने सौरभ सिंह के साथ शादी की. सीमा को भोजपुरी सिनेमा के दर्शक डांसिंग क्वीन या आइटम गर्ल के नाम से भी जानते हैं. सीमा सिंह ने तकरीबन 300 से ज्यादा फिल्मों में आइटम सॉन्ग किया है. सीमा ने अपने डांस से करोड़ो दिलों को जीता है, लेकिन सौरव ने सीमा का दिल जीत लिया और 13 मार्च को दोनों एक-दूजे के हो गए. सीमा और सौरभ ने मुम्बई के जुहू होटल में शादी रचाई.

भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस सीमा सिंह लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में जमी हुई है. भोजपुरी सिनेमा का शायद ही कोई सुपरस्टार हो, जिसके साथ उन्होंने काम नहीं किया है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आने के कुछ ही समय में सीमा ने अपनी डांसिंग प्रतिभा से न सिर्फ फिल्म निर्माताओं को अपना कायल बनाया, बल्कि भोजपुरी दर्शक भी उनके फैन हो गए. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तमाम ऐसी फिल्में हैं, जिनमें सीमा ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है.

सीमा और सौरभ की शादी में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्री पहुंचे थे. सभी ने सीमा और उनके पति को ढेर सारी शुभकामनाएं दी. चाहे वह आम्रपाली दुबे हों या सुपरस्टार प्रवेशलाल यादव, शुभी शर्मा हों या संभावना सेठ, मेहमानों की लिस्ट में हर वह बड़ा नाम था, जिससे भोजपुरी सिनेमा के दर्शक रूबरू हैं.

सीमा-सौरभ की शादी में भोजपुरी सिनेमा के कई जाने-माने नाम शरीक हुए. इन लोगों में अभय सिन्हा, विवेक रस्तोगी, प्रवेशलाल यादव, आदित्य ओझा, अविनाश द्विवेदी, देव सिंह, यश कुमार, आदित्य मोहन, मोहन राठौड़, BFILMS DIGITAL MEDIA के ओनर और संचालक देवेंद्र गुप्ता, भूषण कुशवाहा, आम्रपाली दुबे, पाखी हेगड़े, शुभी शर्मा, अनारा गुप्ता, नितिका जैसवाल, संगीता तिवारी, काजल यादव, माया यादव, सपना पांडेय, संभावना सेठ, लवी रोहतगी, स्वेता मिश्रा, कनक पांडेय, रितिक शर्मा आदि शामिल थे.