selena-gomez-short-haircut Also Read - Bigg Boss ने पलटा सीन, फंसे अभिनव, रो पड़ीं रुबीना, अब एक्टर किसे चुनेंगे? प्यार या फिर गेम?

Also Read - कोरोना महामारी के कारण लॉस एंजेलिस में फंसी इस एक्ट्रेस ने विदेश मंत्रालय से मांगी मदद

लॉस एंजेलिस: गायिका-अभिनेत्री सेलेना गोमेज कथित तौर पर अपने खुद के रियलिटी टीवी शो श्रृंखला में काम करना चाहती हैं। अपना खुद का शो लांच करने के लिए वह ‘कीपिंग अप विद कार्दशियंस’ हस्ती क्रिस जेनर से बातचीत कर रही हैं। वेबसाइट ‘ओकेमैगजीन डॉट कॉम’ के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि 22 वर्षीया सेलेना फिर से दर्शकों के बीच अपनी छवि बनाना चाहती हैं। जस्टिन बीबर के साथ चार साल डेटिंग करने के बाद सेलेना पिछले साल अक्टूबर में उनसे अलग हो गई थीं। यह भी पढ़े:‘पीकू’ के लिए अमिताभ और इरफान दिमाग में थे : सरकार Also Read - कोरोना वायरस: अमेरिका में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा, टी-शर्ट से मास्क बनाती आईं नजर

सूत्र ने बताया, “सेलेना बीबर की पूर्व प्रेमिका के तौर पर दिखकर थक चुकी हैं। उन्होंने खुद का रियलिटी शो बनाने की योजना बनाई है। उन्हें लगता है कि रियलिटी शो उनके करियर को आगे बढ़ा सकता है।” क्रिस (59)की बेटियां केंडल (19) और काइली जेनर (17) की सेलेना से अच्छी दोस्ती रही है। क्रिस को लगता है कि सेलेना का रियलिटी शो दर्शकों को पसंद आएगा।