मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोनो वायरस महामारी के समय में ‘सेल्फ आइसोलेशन’ के दौरान फिट रहने के लिए प्रशंसकों को प्रेरित कर रहे हैं. मंगलवार को बिग बी ने अपने जिम से एक सेल्फी पोस्ट की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जिम चालू रखें.”‘ Also Read - तीन साल के बेटे और पत्नी को छोड़कर आठ दिन से कार में रह रहा यह डॉक्टर, सीएम ने भी जज्बे को किया सलाम

अमिताभ के इस पोस्ट ने प्रशंसकों को काफी उत्साहित किया. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने टिप्पणी की: “प्यार और सम्मान सर.” अभिनेता डीनो मोरिया ने लिखा, “शानदार सर .. इसे जारी रखें.” बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर हाथ की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें ‘होम क्वारंटीन्ड’ की मुहर लगी हुई थी और इसके बारे में अब अभिनेता ने स्पष्ट कर दिया है कि यह हाथ उनका नहीं है. बिग बी ने बुधवार को इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा था, “मुंबई में मतदाता स्याही के साथ हाथों पर मुहर लगनी शुरू हो गई है..सुरक्षित रहें, चौकस रहें और अगर संक्रमित पाए गए, तो पृथक रहें.”

इस तस्वीर को देखकर लोगों ने यह अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि यह हाथ अमिताभ बच्चन का है. यहां तक कि मीडिया की तरफ से भी ऐसा दावा किया गया.