मुंबई: तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिठू’ में काम करने के लिए कमर कस रहीं हैं. अभिनेत्री ने जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग 2020 के मध्य से शुरू होगी. अभिनेत्री ने कहा, “मुझे पता है कि यह मुश्किल होने वाला है. मैं बहुत क्रिकेट देखती हूं लेकिन कभी खेला नहीं है. इसलिए यह मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण साबित होने वाला है.”

तापसी ने हंसते हुए कहा, “मिताली राज जी ने मुझे पहले ही कहा कि वह मेरी कवर ड्राइव देखने के लिए उत्सुक हैं.” अभिनेत्री ने आगे कहा, “चूंकि फिल्म की शूटिंग 2020 के मध्य से शुरू होगी इसलिए मैं फिल्म की तैयारी अगले साल की शुरुआत से शुरू कर दूंगी.” तापसी ने 3 दिसंबर को मिताली के जन्मदिन के मौके पर उन्हें इंस्टाग्राम के माध्यम से बधाई दी थी. अभिनेत्री ने कई तस्वीरों के साथ संदेश लिख कर फिल्म की आधिकारिक घोषणा की थी.

28 दिन बाद अस्पताल से घर लौटने के बाद ऐसी दिखी लता मंगेशकर, सामने आई PHOTO

इस बायोपिक के बारे में मिताली ने कहा, “मैंने हमेशा क्रिकेट में ही नहीं, बल्कि सभी क्षेत्रों में महिलाओं के लिए समान अवसर के लिए अपनी राय जाहिर की है. न केवल मेरी कहानी को पर्दे पर जीवंत करने के लिए, बल्कि जो महिलाएं सपने देखने का हिम्मत रखती हैं, उन तक पहुंचने के लिए मुझे एक बड़ा प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने के मद्देनजर मैं अजीत अंधारे और वायकॉम 18 स्टूडियोज का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं.”