सलमान खान और शाहरुख़ खान को एक साथ हर बॉलीवुड फैन देखना चाहता है. दोनों सालों बाद हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में नज़र आएं जिसमें किंग खान का कैमिया रोल था. फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल ना कर पाई हो लेकिन दोनों खान स्टार को एक साथ बड़े परदे पर देखना फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था. दोनों के बीच फिल्माया गया वो सीन फिल्म के बेस्ट सीन्स में से एक है. इन दोनों स्टार्स ने अब एक बार फिर अपने फैन्स को सरप्राइज करने का प्लान बनाया है. दोनों आनंद एल राय की फिल्म में एक साथ नज़र आने वाले हैं. Also Read - Bigg Boss 14: बिग बॉस की वो कंटेस्टेंट जिसने एंट्री के साथ फैला दी सनसनी, 'भाईजान' को भी दिया करारा जवाब!

आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी शाहरुख़ खान की फिल्म इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में शाहरुख़ एक बौने का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में सलमान खान का कैमिया रोल है. शाहरुख़ और सलमान एक साथ एक गाने में नज़र आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों यशराज स्टडियो में चल रही है. शाहरुख़ और सलमान को एक साथ स्पॉट भी किया गया. फिल्म का ये गाना बेहद हटके और देसी होने वाला है. सलमान और शाहरुख़ भोजपुरी अंदाज़ में दिखाई देने वाले हैं. यह भी पढ़ें: खुश खबर! इस फिल्म में फिर एक साथ नज़र आयेंगे शाहरुख़-सलमान Also Read - IPL 2020: राहुल त्रिपाठी को ब्रैंडन मैक्कुलम की बराबरी करते देखना चाहते है KKR के मालिक शाहरुख खान

Salman Khan and Shah Rukh Khan Also Read - सिद्धार्थ, हिना और गौहर की Bigg Boss 14 से हुई छुट्टी

फिल्म में शाहरुख़ और सलमान का किरदार क्या होगा ये अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने हाल ही में फिल्म के एक गाने की शूटिंग की जिसमें दोनों देहाती भोजपुरी अंदाज़ में दिखाई दिए. सलमान और शाहरुख इस गाने में गमछा बांधे नाचते नज़र आए. उनके साथ शूट कर रहे डांसर्स भी गमछा बांधे दिखाई दिए. शाहरुख़ और सलमान को भोजपुरी अंदाज़ में एक साथ नाचते देखना यक़ीनन मजेदार होगा.

वैसे दोनों पहले फिल्म ‘करण अर्जुन’ के गाने ‘भंगड़ा पाले’ में गमछा बांध नाचते दिखाई दे चुके हैं.

बता दें, आनंद एल राय की फिल्म में शहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नज़र आने वाली हैं.