बॉलीवुड के बादशाह खान शाहरुख़ कल पूरे 50 साल के हो गए। ये दिन ना केवल शाहरुख़ के लिए बल्कि उनके लाखों करोड़ों फैन्स के लिए भी ख़ास था। दुनिया भर से लोगों ने शाहरुख़ को इस ख़ास दिन के लिए बढ़ियाँ भेजी। हमने आपको बताया की कैसे रात भर से शाहरुख़ के फैन्स उनके घर के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए बैठे थे। बॉलीवुड के भी सलेब्स ने शाहरुख़ को जन्मदिन की बधाई दी लेकिन जिसने शाहरुख़ को सबसे पहले बर्थडे विश किया वो कोई और नहीं बल्कि बजरंगी भाईजान सलमान खान थे। (पढ़िए जन्मदिन के मौके पर सलमान खान ने शाहरुख़ खान को क्या मेसेज भेजा)

सलमान खान ने मीडिया के ज़रिये सबसे पहले शाहरुख़ को बर्थडे विश किया। उसके बाद शाहरुख़ पूरे दिन व्यस्त रहें लेकिन इसका ये मतलब नही की शाहरुख़ अपने इस ख़ास दिन पर अपने इस जिगरी दोस्त से ना मिल सके। बॉलीवुड के ये करन अर्जुन मुंबई के बांद्रा में आस पास ही रहते हैं। बस क्या था दोनों ने मिलने का प्लान बना लिया और ऐसे जन्मदिन मनाया की शाहरुख़ इसे सोशल मीडिया पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए।  (क्या सलमान खान और शाहरुख़ खान की दोस्ती से खफ़ा हैं आमिर खान?)

 

शाहरुख़ ने ट्विटर पर अपनी और सलमान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की सलमान उन्हें फिल्म ‘सुल्तान’ की चाल सिखा रहें हैं। और दूसरी तस्वीर में सिर्फ प्रेम रतन धन पायो लिखा है। यानी अपने जन्मदिन पर शाहरुख़ ने अपने जिगरी दोस्त की दोनों फिल्मों को प्रमोट भी कर दिया। इसे कहते हैं सच्ची दोस्ती। बर्थडे शाहरुख़ का और तोहफा मिला सलमान को।

खैर लंबे समय बाद दोनों को यूँ देखकर यक़ीनन फैन्स को बड़ा अच्छा लगा होगा।