शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जीरो(Zero) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं. इन पोस्टर्स को शाहरुख खान(Shah rukh khan) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इनमें से एक पोस्टर में शाहरुख खान कैटरीना कैफ(katrina kaif) के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं तो दूसरे पोस्टर में वह अनुष्का शर्मा के साथ व्हील चेयर पर बैठे दिख रहे हैं. Also Read - कोई लैपटॉप तो कोई TV देख काट रहा समय, ऐसा है आपके पसंदीदा स्टार्स का लिविंग रूम

अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, देखिए तो जरा! अभी तक हां..ना कुछ भी नहीं बोला है इसे, और फिर भी कितना खुश लग रहा है. वैसे जोड़ी बुरी नहीं है. दूसरे पोस्टर में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा दिल्ली के कनॉट प्लेस में नजर आए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म अनुष्का शर्मा हैंडिकैप्ड लड़की की भूमिका में होंगी, जबकि शाहरूख एक बौने के रोल में नजर आएंगे.

शाहरुख के बौने रोल के कारण जीरो फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें कि फिल्म में सलमान खान भी नजर आएंगे. इससे पहले इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आ चुका है जिसमें शाहरुख खान सलमान खान की गोद में नजर आए थे. फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान के जन्मदिन यानी 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.