मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान  (shah rukh khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिससे उनके प्रशंसक काफी उलझन में हैं. दरअसल सुपरस्टार ने अपनी फिल्म ‘रईस’ (रिलीज 25 जनवरी, 2017) के तीन साल पूरे होने के अवसर पर वीडियो साझा किया है. लेकिन उनके प्रशंसकों को ऐसा लग रहा है कि अभिनेता अपनी नई फिल्म का संकेत दे रहे हैं. शाहरुख द्वारा शनिवार को पोस्ट किए गए वीडियो में वह ‘रईस’  (raees) फिल्म का डायलॉग बोल रहे हैं, जो है, “कोई भी धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता है, और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है.”

 

View this post on Instagram

 

Need to take Raees advice myself…soon! Tks to whole team of Raees for making this beautiful film.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

वहीं उनके डायलॉग के बाद पीछे से आवाज आती है, “अबे तो जल्दी से पिक्चर चालू कर न! धंधा-धंधा कर रहा है, कुछ कर नहीं रहा है.” इसके उत्तर में अभिनेता सिर्फ मुस्कुराते हैं. वीडियो के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, “रईस की सलाह मुझे खुद पर लागू करने की जरूरत है..जल्द ही! इस खूबसूरत फिल्म को बनाने के लिए रईस की पूरी टीम को धन्यवाद.”

ऐसे में इस वीडियो ने उनके प्रशंसकों को उलझन में डाल दिया है कि कहीं सुपरस्टार नई फिल्म का संकेत तो नहीं दे रहे हैं. वहीं कुछ को लग रहा है कि सुपरस्टार ‘रईस’ का सीक्वल बना रहे हैं. एक प्रशंसक ने कमेंट किया, “अभी कुछ न कुछ बड़ा होने वाला है.” दूसरे ने लिखा, “आप अपनी नई फिल्म के साथ कब आ रहे हैं?”