शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)की फिल्म जीरो (Zero) को रिलीज होने में बस एक महीना बाकी है. इसी बीच फिल्म का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है. इस वीडियो से पता चलता है कि शाहरुख बउवा के किरदार में हैं. जो बहुत ही नाटे कद का है. लेकिन वावजूद उसको यकीन है कि उसकी जिंदगी में सपनों की राजकुमारी जरूर आएगी. हो सकता है कद काठी के कारण किसी को एक ही नज़र में प्यार न हो. लेकिन बउवा को यकीन है कि उन्हें देखते-देखते तो प्यार हो ही जाएगा.


जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से Zero सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म में कैटरीन कैफ (Katrina Kaif) बबीता के किरदार में है जो शराब के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है.

शाहरुख का जादू बड़े पर्दे पर वैसा ही दिखता है जैसा सालों पहले दिखा करते था. वहीं अनुष्का शर्मा एक डिसेबल्ड लड़की के किरदार में दिखाई दे रही हैं.

फिल्म ZERO को बाहुबली के बाद स्पेशल इफेक्ट्स के मामले में दूसरी सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है.शाहरुख के बौने रोल के कारण जीरो फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है.

बता दें कि फिल्म में सलमान खान भी नजर आएंगे. इससे पहले इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आ चुका है जिसमें शाहरुख खान सलमान खान की गोद में नजर आए थे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.