Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स केस (Drugs Case) में फंसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को राहत मिली है. बॉम्बे हाईकोर्ट से आर्यन खान को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया है. आर्यन के अलावा मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) और अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) को भी कोर्ट ने जमानत दे दी है. ड्रग्स केस में तीनों आरोपियों को जमानत भले ही मिल गई लेकिन वह जेल से कल शाम या परसों तक ही रिहा हो सकेंगे. बेटे आर्यन को जमानत मिलने के बाद बॉलीवुड के ‘किंग खान’ अपने वकीलों की टीम के साथ मुस्कुराते नजर आए.Also Read - Most Searched 2021: शाहरुख से ज्यादा उनके बेटे आर्यन को लोगों ने किया सर्च, सिद्धार्थ शुक्ला भी टॉप में शामिल

शाहरुख खान गुरुवार को अपनी पूरी कानूनी टीम का अभिवादन करने के लिए सामने आए, जिसने उनके बेटे आर्यन खान की जमानत सुनिश्चित की, जो पिछले 27 दिनों से अपने घर से दूर है और ड्रग्स मामले में जेल में बंद है. Also Read - अश्लील फिल्म मामले में राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, क्या फिर जाएंगे जेल?

Also Read - Shakti Mills Gangrape: महिला फोटोग्राफर से गैंगरेप के दोषियों को नहीं होगी फांसी, बॉम्बे हाईकोर्ट ने सजा उम्र कैद में बदली

एक कैजुअल सफेद टी-शर्ट और गहरे रंग की पतलून पहने शाहरुख खान ने वकील सतीश मानशिंदे और उनकी पूरी कानूनी टीम से मुलाकात की, जिन्होंने आर्यन को जमानत दिलवाने के लिए कड़ी मेहनत की. सतीश मानशिंदे और उनकी कानूनी टीम की मेहनत आखिरकार रंग लाई और गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में जमानत दे दी.

अदालत के फैसले के बाद गुरुवार शाम गॉड इज ग्रेट (ईश्वर महान है) कहने वाले विख्यात वकील मानशिंदे ने असामान्य बैठक की तस्वीर साझा की, लेकिन उन्होंने इस बारे में विस्तृत जानकारी साझा करने से परहेज किया.

यह भी पता नहीं चल पाया है कि किंग खान, जिन्होंने आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही चुप्पी साध रखी है, ने उनके साथ चर्चा की या नहीं, लेकिन कानूनी टीम के सभी सदस्य मुस्कुराते हुए नजर आए और वह आर्यन को जमानत मिलने की खुशी के साथ ही जाहिर तौर पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख से मिलने पर भी रोमांचित होंगे.