बाहुबली की धमाकेदार सक्सेस ने बॉलीवुड को भी हैरान कर दिया. या कहे तो एक फिल्ममेकर्स को उम्मीद जगा दी कि इस थीम की फ़िल्में भी बनाकार कामयाबी पाई जा सकती है. सो बाहुबली की तर्ज पर अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी फिल्म करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख जल्द ही आदित्य चोपड़ा के साथ एक फिल्म करने जा रहे हैं. जो बाहुबली की तरह वॉर बेस्ड फिल्म होगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत शुरू होगी. वैसे शाहरुख के अलावा इस फिल्म में दूसरी स्टारकास्ट कौन होगी ये फाइनल नहीं हो पाया है.

दरअसल फिल्म बाहुबली से प्रभास, राणा दुग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया की पॉपुलारिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ. बाहुबली 2 ने पूरी दुनिया में 1600 करोड़ से अधिक की कमाई की है. बाहुबली 2 हिंदी के वर्शन ने भी कई रिकॉर्ड बनाए. इस फिल्म के आगे शाहरुख,सलमान और आमिर जैसे बड़े सितारों के फिल्मों की कमाई भी पस्त हो गयी थी. यह भी पढ़े: शाहरुख खान को नहीं पसंद आया मजाक, हाथापाई पर उतरे

फिलहाल शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में बिजी है. डायरेक्टर इम्तियाज अली की इस फिल्म में शाहरुख और अनुष्का के बीच रोमांटिक लव स्टोरी दिखाई देगी. शाहरुख फिल्म में एक पंजाबी लड़के किरदार में दिखाई देंगे जो पेशे से गाइड है. तो वहीं अनुष्का शर्मा गुजराती लड़की के किरदार में दिखाई देंगी. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख देश के कई शहरों में जा चुके है.