बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं और अपनी पत्नी गौरी खान को लेकर हमेशा से ही बहुत प्रोटेक्टिव रहे हैं. इसका एक साक्षात उदाहरण ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘दिल धड़कने दो’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने वाली जोया अख्तर की बर्थडे पार्टी पर देखने को मिला. दरअसल, इस पार्टी के दौरान बाहर शाहरुख की एक झलक देखने के लिए उनके फैंस काफी संख्या में इकट्ठे हो गए थे. इतनी भीड़ को देखकर शाहरुख ने गौरी को अपनी बांहों के घेरे में ले लिया और उन्हें ऐसे ही कार तक ले गए. इस पार्टी में शाहरुख और गौरी के अलावा चंकी पांडे, भावना पांडे, करण जौहर, डॉली सिधवानी, सिकंदर खेर, दिया मिर्जा और संजय कपूर मौजूद थे.


गौरी की तरह शाहरुख भी दिल्ली के ही रहने वाले हैं. इन दोनों कि पहली मुलाकात साल 1984 में हुई थी. जिस वक्त इन दोनों ने एक दूसरे को पहली बार देखा उस वक्त शाहरुख 18 और गौरी महज 14 साल की थीं. ये दोनों पहली बार एक पार्टी के दौरान मिले थे और तभी इन दोनों में पहली नज़र का प्यार हो गया था.

Shahrukh-Khan-and-Gauri

जोया अख्तर की बात करें तो वह इन दिनों ‘गली ब्वॉय’ में बिजी हैं. यह फिल्म साल 2019 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.