मुंबई: ट्विटर पर सुपरस्टार शाहरुख खान के फॉलोअरों की संख्या बढ़कर 3.9 करोड़ हो गई है, इस पर शाहरुख ने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इसी तरह से प्यार बहता रहे और पॉजिटिविटी बढ़ती रहे. शाहरुख ने सोमवार को अपनी एक सेल्फी पोस्ट करते हुए अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया. फोटो के कैप्शन में बॉलीवुड के बादशाह ने लिखा, “इसी तरह से प्यार को बहने दें और पॉजिटिविटी को बढ़ने दें. अपने आप को खुश रखिए..हमेशा. हर चीज वैसे ही खूबसूरत है जिस तरह से आप उन्हें देखना चाहते हैं. आप सभी को प्यार.”

शाहरुख फिलहाल रियाद में सऊदी अरब फिल्म उद्योग के एक समारोह में भाग लेने के लिए गए हैं. शाहरुख को इस समारोह में हॉलीवुड सितारें जैकी चैन और जीन क्लाउडे वैन डैम संग पोज देते हुए भी देखा गया, इस पल को शाहरुख ने फैन बॉय मोमेंट बताया. उन्होंने कहा, “जॉय फोरम 19 में खान, डैम और चैन. ये खुशी पूरी मेरी है क्योंकि मुझे अपने हीरोज के साथ मिलने का मौका मिला है.”

 

View this post on Instagram

 

Khan, Damme, Chan at the #JoyForum19. The joys all mine as I got to meet my heroes. @jcvd @jackiechan @joyforumksa

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

53 वर्षीय किंग खान ने जैकी चैन और वां दाम के साथ एक तसवीर ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर साझा की. किंग खान ने लिखा, ‘खान, दाम और चैन #जॉयफोरम19 में एक साथ. मैं सबसे खुशनसीब हूं क्योंकि मैं अभी-अभी अपने हीरोज से मिला.’’