Room Rent In Mannat: शाहरुख़ ख़ान ने बुधवार को ट्विटर पर अपने फैंस से बातचीत करने के लिए #AskSRK नाम से सेशन रखा, जिसमें उन्होंने खुलकर बात की. फैन्स के सभी सवालों के जवाब दिए. लोगों ने भी अजीबो-गरीब सवाल किए. लेकिन शाहरुख भी अपनी हाजिर जवाबी में माहिर हैं. ऐसे में एक यूजर ने पूछा आपकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, आपको कैसा लग रहा है? इस पर किंग खान ने मजेदार जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट किया, “बस आप दुआ में याद रखना.”

प्यार में हारे आशिकों को मरने के लिए सारा अली खान ने दी ये सलाह, बकायदा वीडियो बनाकर दिखाया


वहीं दूसरी और एक यूजर ने किंग खान से पूछा-सर, मन्नत में एक रूम रेंट पे चाहिए. कितने का पड़ेगा?किंग ख़ान ने यूज़र के सवाल का मज़ेदार जवाब देते हुए लिखा- 30 साल की मेहनत में पड़ेगा.

बता दें, शाहरुख का घर उनके कई सालों की मेहनत का नतीजा है. अलग-अलग शहरों से देश के अलग-अलग कोने से फैन्स शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए आते हैं. शाहरुख की वाइफ गौरी ने इस घर का इंटीरियर खुद डिजाइन किया है.

Image result for mannat, srk, india.com"

गौरी ने ये घर 1920 सदी के हिसाब से सजाया है, इससे पहले इसे विला विएना के नाम से पहचाना जाता था, उस वक्त शाहरुख इस महल के पास रहते थे और बड़ी हसरत से इसे देखा करते थे. और आखिरकार उनका ये सपना पूरा हुआ. उनकी तमन्ना ‘मन्नत’ में बदल गई.