सुपरस्टार शाहरुख खान का मानना है कि बच्चों को अपनी खुद की आवाज सुननी चाहिए और अपने सपनों पर भरोसा रखना चाहिए.शाहरुख के तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम हैं.अबराम रविवार को पांच चाल के हो गए. इस मौके पर शाहरुख (52) ने अपने सबसे छोटे बेटे की तस्वीर साझा की जिन्हें वह अपना ‘सनशाइन’ कहते हैं. शाहरुख ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “मेरा सनशाइन आज पांच साल का हो गया लेकिन वह सोचता है कि वह नौ साल का है.अगर आप उससे मिलें तो कृपया उसे यह न बताएं. बच्चों को अपनी खुद की आवाज सुननी चाहिए, अपनी बात कहनी चाहिए और अपने छोटे-छोटे सपनों पर विश्वास करना चाहिए.और हां, अपने पापा को बार-बार गले लगाना चाहिए.” Also Read - आप शाहरुख खान के बंगले में रुकना चाहते हैं? तो सच होने जा रही है आपकी ख्वाहिश, बस भरना होगा ये फॉर्म

शाहरुख ने गौरी के साथ 1991 में शादी की थी.उनके एक बेटा आर्यन और बेटी सुहाना हैं.2013 में वे सरोगेसी के जरिए जन्मे अपने तीसरे बच्चे अबराम के माता-पिता बने थे. उस वक्त काफी विवाद भी उठा था कि 50 पार पहुंच चुके शाहरुख को आखिर इस उम्र में तीसरे बच्चे की क्या जरुरत थी.

abram

सभी जानना चाहते थे कि अबराम को जन्म किसने दिया है. इसी बीच खुलासा हुआ कि गौरी की भाभी ने अबराम को जन्म दिया है. बताया जाता है कि उस वक्त गौरी के भाई अपनी पत्नी को देखने हॉस्पिटल भी नहीं गए थे ताकि अबराम के जन्म को लेकर विवाद ना हो, हालांकि इस बारे में ना तो शाहरुख और ना ही गौरी ने इसकी कभी पुष्टि की है.  बता दें कि अबराम खान की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. उनके वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में आईपीएल मैचों के दौरान शाहरुख खान को मैदान पर अबराम के साथ देखा गया था.

 

(इनपुट आईएनएस)

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.