शाहरुख़ खान इनदिनों बड़ा व्यस्त चल रहें हैं। बैक टू बैक उनकी कई फिल्में बन रहीं है। फिलहाल तो वो अपनी फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभी उन्हें फिल्म ‘फैन’ का पेंडिंग काम भी पूरा करना है और उसके बाद ‘रईस’ की शूटिंग भी पूरी करनी है। ज़ाहिर सी बात है शाहरुख़ बॉलीवुड के इतने बड़े स्टार हैं, काम तो होगा ही उन्हें। अभी कल ही उनकी फिल्म ‘दिलवाले’ के ऑन लोकेशन फोटोज को रिलीज़ किया गया और आज फिल्म ‘फैन’ का पोस्टर भी आउट किया गया है। (Fan Teaser: शाहरुख़ खान ने दिया अपने फैन्स को हटके tribute)

यशराज फिल्म्स ने शाहरुख़ खान की फिल्म ‘फैन’ का पोस्टर ट्विटर पर रिलीज़ किया और कैप्शन दिया ‘किसी फैन के बिना कोई स्टार नहीं होता और किसी स्टार के बिना कोई फैन नहीं होता। मिलिए सबसे बड़े से- गौरव’ (Exclusive! पहली बार रिलीज़ हुई शाहरुख़ खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले’ की ऑन लोकेशन पिक्स)

इस फिल्म में शाहरुख़ खान डबल रोल में नज़र आयेंगे। वो फिल्म में खुद का किरदार और अपने सबसे बड़े फैन का किरदार भी निभा रहें हैं। इस नए पोस्टर में शाहरुख़ खान, जो फैन बने हुए हैं वो एक दीवार की तरफ देख रहें हैं। उस दीवार पर और उस कमरे में शाहरुख़ खान के तस्वीरों के अलावा कुछ भी नहीं है। उन्होंने ट्रैक पैंट पहना हुआ है और अपने हांथो में एक ट्राफी पकड़ी हुई है। पोस्टर काफी दिलचस्प है और फिल्म के टाइटल को सूट करता है। (Spotted: शाहरुख़ खान मुंबई के चॉल में क्या कर रहें हैं?)

इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहें है मनीष शर्मा। फिल्म में शाहरुख़ के अपोजिट नज़र आएँगी एक्ट्रेस वालुस्चा डिसूज़ा। फिल्म 15 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी।