शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ शुक्रवार को रिलीज होने जा रही हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख और अनुष्का ने जबरदस्त मेहनत की हैं. ऐसे में शाहरुख पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के साथ साथ जमकर मस्ती मजाक किया. लेकिन इस मौके पर शाहरुख का एक रूप देखकर हर कोई दंग रह गया. क्योंकि इस मौके पर शाहरुख ने कुछ ऐसा किया जिसे देखने के बाद हर कोई समझ गया कि आखिर उन्हें क्यों बॉलीवुड का किंग खान समझा जाता है.

दरअसल इस सीरियल की लीड कैरेक्टर दया बेन यानी दिशा वकानी प्रेग्नेंट है. ऐसे में जब शाहरुख को इस बात की खबर लगी तो वो दिशा का ख्याल रखते दिखाई दिए. हर सीन के बाद शाहरुख बार बार दिशा से उनका हाल पूछते और उन्हें बैठने के लिए और आराम करने के लिए कहते दिखाई दिए. शाहरुख की ये दरियादिली सेट पर मौजूद सभी कलाकारों ने देखी.

Shah Rukh- Disha Vakani

फ़िल्म “जब हैरी मेट सेजल” की टीम ने अपनी फ़िल्म को अनूठे ढंग से पेश करने में कोई कसर नही छोड़ी है और फ़िल्म के हर पहलू को हर बार नए तरीके से प्रमोट करते दिखाई दिए हैं. पहली बार फिल्मों के ट्रेलर के विपरीत मिनी ट्रेल्स की एक श्रृंखला को लॉन्च करके फ़िल्म ने मार्केटिंग व्याकरण को ही बदल दिया. तो वहीं अहमदाबाद जा कर सेजल नामक लड़कियों के बीच गीत “राधा” को लॉन्च किया गया. मुम्बई एक क्लब में ” बीच बीच मे” को तो पंजाब के हरे-भरे खेतों में “बटरफ्लाई” सॉंग को लॉन्च किया.

फिल्म में शाहरुख खान ‘हरिंदर सिंह नेहरा’ उर्फ ‘हैरी’ और अनुष्का शर्मा ‘सेजल झावेरी’ के रूप में दिखाई देंगी. इम्तियाज अली की ‘जब हैरी मेट सेजल’ दो अजनबी, हैरी और सेजल की मजेदार साहसी कहानी को दिखाएगी, जो 6 देशों में एक खोई हुई अंगूठी को खोजते हुए नज़र आएंगे. ये फिल्म 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी.