Also Read - फिल्म 'Fighter' में पहली बार दिखेगी Hrithik Roshan और Deepika Padukone की जोड़ी, देखिए मोशन पोस्टर

Also Read - Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक के जन्मदिन पर एक्स वाइफ सुजैन ने ऐसे लुटाया प्यार, Video शेयर कर बताया 'BEST DAD'

बॉलीवुड की टॉप पांच बड़ी खबरें लेकर हम फिर है आपके सामने हाज़िर। यूँ तो पूरे हफ्ते लोगो पर कांस का भूत सवार रहा लेकिन उसके अलावा भी बॉलीवुड में बहुत कुछ हुआ जिसने सुर्खियाँ बटोरी। तो पढ़िए और जानिए की क्या क्या हंगामा हुआ बॉलीवुड में इस पूरे हफ्ते। Also Read - Hrithik Roshan Birthday: बचपन में थी हकलाने की आदत, 6 साल की उम्र में किया था कैमरा फेस, ये है असली नाम 

शाहरुख़ खान की हुई सर्जरी

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान ने गुरुवार को मुंबई के ब्रीच क्रैंडी में अपने बाएं घुटने की सर्जरी कराई। शाहरुख के घुटने की सर्जरी डॉक्टर संजय देसाई ने की। उन्होंने बताया कि शाहरुख को पिछले कई महीनों से लगातार बाएं घुटने में दर्द व सूजन की शिकायत थी। उन्होंने सर्जरी होने की पुष्टि की। शाहरुख को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब घर पर आराम कर रहे हैं। (पढ़िए पूरी ख़बर यहाँ)

रितिक रोशन और सुजैन में सुलाह

बॉलीवुड का जाने माने कपल रितिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान ने कुछ महीनों पहले एक दुसरे से तलाक ले लिया था। इस मामले में ताज़ा खबर ये है की रितिक और सुजैन का पैच उप हो गया है। ये बड़ा खुलासा किया है खुद रितिक के पिता राकेश रोशन ने। राकेश रोशन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा की भले की उनके बेटे और बहु का तलाक हो गया हो लेकिन दोनों अब भी साथ हैं। (पढ़िए पूरी ख़बर यहाँ)

कैलाश खेर अस्पताल में भर्ती

गायक कैलाश खेर को बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पर स्वयं इसके बारे में जानकारी दी और कहा कि वह पिछले काफी समय से अपने स्वास्थ्य को नजरअंदाज कर रहे थे, लेकिन आखिरकार उन्हें गुजरात में अपना एक शो रद्द करना पड़ा। कैलाश ने सोशल नेटवर्किं ग साइट के जरिये बताया कि वह कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए। (पढ़िए पूरी ख़बर यहाँ)

फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स हुई रिलीज़

कंगना रानावत और आर माधवन स्टारर फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ आज रिलीज़ हुई, और जैसा की लोगो ने फिल्म की स्टारकास्ट और डायरेक्टर आनंद राय से उम्मीद की थी फिल्म वैसी ही है। फिल्म में कंगना का डबल रोल है लेकिन कंगना ने दोनों अवतार में इतनी बेमिसाल एक्टिंग की है की देखने वाले को यही लगेगा की ये दोनों किरदार अलग अलग एक्टर ने निभाया है। जो वाकई काबिले तारीफ है। आर माधवन की एक्टिंग हमेशा की तरह बेहतरीन है उन्होंने अपने किरदार के साथ पूरा इन्साफ किया है। (पढ़िए फिल्म का रिव्यु यहाँ)

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ रहने लगे

आज कल सिद्धार्थ और आलिया एक दुसरे के साथ काफी वक़्त गुजर रहें हैं, और दोनों एक साथ रहने भी लगे हैं।सूत्रों ने बताया की सिद्धार्थ मुंबई में अकेले रहते है और अब जबकि आलिया उनकी गर्लफ्रेंड है तो सिद्धार्थ ज्यादातर आलिया के घर पर ही रहते हैं। यहाँ तक की सिड रात भी आलिया के घर पर ही गुजारते हैं। (पढ़िए पूरी ख़बर यहाँ)