मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान अपने करीबी दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर के फैशन सेंस से प्रेरित हैं, और कहते हैं कि वह उनसे मेल रखने की कोशिश कर रहे हैं. अभिनेता ने रविवार को ट्विटर पर करण के फैशन सेंस की सराहना की, और उन्हें विंटेज लेबल, डस्ट ऑफ गॉड्स से एक जैकेट पेश करने के लिए धन्यवाद कहा. Also Read - Facebook data breach: फेसबुक के लीक डेटा से हुआ खुलासा, जानिए- किस ऐप का करते हैं इस्तेमाल जुकरबर्ग

उन्होंने जैकेट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और उसके कैप्शन में लिखा, “डस्ट ऑफ गॉड्स जैकेट के लिए एक और बार शुक्रिया करण जौहर.” उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, “तुम्हारे फैशन सेंस से कभी मेल नहीं रख पाउंगा लेकिन कोशिश जारी है.” इस पर करण ने दिल वाले इमोजी के साथ जवाब दिया, “हाहाहाहाहाहाहाहा! भाई.”

बता दें कि ट्विटर पर शाहरुख खान के फॉलोअर्स की संख्या ढ़कर 3.9 करोड़ हो गई है, इस पर शाहरुख ने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इसी तरह से प्यार बहता रहे और पॉजिटिविटी बढ़ती रहे. शाहरुख ने सोमवार को अपनी एक सेल्फी पोस्ट करते हुए अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया. फोटो के कैप्शन में बॉलीवुड के बादशाह ने लिखा, “इसी तरह से प्यार को बहने दें और पॉजिटिविटी को बढ़ने दें. अपने आप को खुश रखिए..हमेशा. हर चीज वैसे ही खूबसूरत है जिस तरह से आप उन्हें देखना चाहते हैं. आप सभी को प्यार.”