बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ भले ही बॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार हैं लेकिन उनके छोटे बेटे अब्राम उनसे कुछ कम नही हैं। अब्रम भले ही अभी तक बहुत छोटे हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग किसी A लिस्ट बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। फिर चाहे IPL हो या घर। जब जब अब्राम की झलक दिखी है तब तब लोगों ने उसे शेयर किया है और अब्राम के क्यूट लुक्स की तारीफ की है। (शाहरुख़ खान की फिल्म ‘फैन’ का पोस्टर हुआ रिलीज़: देखिये आखिर कौन है किंग खान का सबसे बड़ा फैन)

शाहरुख़ खान भी अपने इस लाडले के बहुत बड़े फैन है। वो अक्सर अपने ट्वीटर पर अब्राम की तस्वीर शेयर करते रहते हैं। कभी झाड़ू लगते हुए तो कभी किताब पढ़ते हुए। शाहरुख़ खान जब भी अब्राम की तस्वीर शेयर करते हैं वो इन्टरनेट पर वायरल ज़रूर होती है। लेकिन अब जो ख़बर आई है उससे यक़ीनन कई लोगों का दिल टूट जायेगा. सुनने में आया है की अब शाहरुख़ अपने प्यारे बेटे अब्राम की तस्वीरों को शेयर नहीं करेंगे। जी हाँ शाहरुख़ खान ने अब निर्णय लिया है की वो अब्राम की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगे और इसकी वजह गौरी खान हैं। (Exclusive! पहली बार रिलीज़ हुई शाहरुख़ खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले’ की ऑन लोकेशन पिक्स)

सूत्रों के मुताबिक गौरी खान ने शाहरुख़ को ऐसा करने के लिए कहा है। गौरी का ममना है की इतनी छोटी सी उम्र में अब्राम का इतना पोपुलर होना उसके लिए परेशानी बनता जा रहा है और ऐसे में उन्होंने ये स्ट्रिक्ट कदम उठाया है।

चलिए अब गौरी ने ये कदम उठाया है तो सही ही होगा। आख़िर वो अब्राम की माँ जो हैं। लेकिन हम तो यही चाहेंगे की शहरुख अब्राम की क्यूट तस्वीरें हमेशा शेयर करते रहें ताकि हमारा दिल बहला रहे।