नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की चचेरी बहन नूर जहां का पाकिस्तान में मंगलवार को निधन हो गया. नूर जहां के छोटे भाई मंसूर ने इस खबर की पुष्टि की है. बता दें कि शाहरुख की बहन लंबे समय से कैंसर से लड़ रही थीं. जियो न्यूज से बात करते हुए मंसूर ने अपनी बहन की मौत की पुष्टि करते हुए कहा, नूर काफी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं. Also Read - Suhana Khan Hot Photos: बोल्ड अंदाज में नजर आईं Suhana Khan, वायरल हुईं Shahrukh Khan की लाडली की ग्लैमरस Pic

नूरजहां पेशावर के किस्सा ख्वानी बाजार के पास मोहल्ला शाह वली कताल क्षेत्र में रहती थीं. वह पेशावर की जिला और शहर काउंसलर भी थी. उन्होंने 2018 के जनरल इलेक्शन में PK-77 सीट नॉमिनेशन दाखिल किया था. हालांकि, बाद में उन्होंने नॉमिनेशन पर्चा वापस ले लिया था.

जियो न्यूज के मुताबिक, शाहरुख ने अपने माता-पिता लतीफ फातिमा खान और ताज मोहम्मद खान के साथ दो बार पेशावर में अपने रिश्तेदारों से मुलाकात की थी. नूरजहाँ भी शाहरुख से मिलने दो बार भारत आई थीं. कहा जाता है कि उनके परिवार के भारत में शाहरुख और अन्य रिश्तेदारों के साथ करीबी रिश्ते थे. सोशल मीडिया पर फैन-क्लब ने नूरजहाँ और उनके पति के साथ शाहरुख की फोटोज शेयर की हैं.