ये रिश्ता क्या कहलाता है के फेम और टीवी के जाने माने एक्टर शाहिर शेख ना आखिरकार शादी कर ली है. जी हां एक बेहद शांत तरीके से टेलीवीजन के मोस्ट बैचलर एक्टर शाहिर शेख ने अपनी मंगेतर रुचिका कपूर से कोर्ट मैरिज की है. हालांकि ये दोनों कपल अलगे साल शाही अंदाज में शादी करेंगे, फिलहाल कोरोना की वजह से शादी में रौनक नहीं लगी. Also Read - शहीर शेख के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी शिल्पा शिंदे, 'Paurashpur' वेब सीरीज के बारे में कही ये बात

  Also Read - Paurashpur Web Series Releases Today: वासना और बोल्ड सीन से भरपूर है Paurashpur वेब सीरीज, आज हो रही रिलीज

टीवी इंडस्ट्री का मशहूर नाम और मोस्‍ट एलिजिबल बैचलर कहे जाने वाले शाहिर शेख औऱ रुचिका के अफेयर की खबरें कई बार मीडिया में सामने आई, हालांकि कभी दोनों ने खुलकर इसपर कुछ नहीं कहा और देखिए दोनों ने आखिरकार शादी कर ही है. बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, शाहिर और रुचिका जून 2021 में ट्रेडिशनल तरीके से शादी रचाएंगे. हालांकि दोनों की तरफ से इसपर फिलाहल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ShaheerianR (@shaheerian_r)


शाहीर शेख ने कुछ दिनों पहले एक इंस्टा पोस्ट किया था. इस पोस्ट में शेयर की गई फोटो में शाहीर ने रूचिका का हाथ थामा हुआ था. फोटो कैप्शन में उन्होंने लिखा कि आगे के जीवन के लिए उत्सहित हूं. फोटो में रूचिका रिंग पहने नजर आ रही हैं. कई सेलेब्स इस पोस्ट पर लगातार बधाइयां दे रहे हैं. इससे लोग अंदाजा लगा रहे थे कि शायद दोनों ने सगाई कर ली है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

कोर्ट मैरिज करने के बाद शाहिर शेख अपनी पत्नी रुचिका को अपने घर जम्मू कश्मीर लेकर गए हैं जहां पर उनका पूरा परिवार उनकी राह देख रहा है और बहू के स्वागत में है. वैसे इस शादी में केवल एक मेहमान था औऱ वो भी बेहद खास. जी हां इस शादी में सुप्रिया सुले आई थीं जिन्हें शाहिर अपनी मां मानते हैं उन दोनों की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं कपल के साथ.