Shaheer Sheikh से लेकर Dipika Kakar तक, इन टीवी स्टार्स ने बॉलीवुड फिल्मों को किया रिजेक्ट, एक ने तो Singham Returns को...

TV Stars Who Rejected Bollywood Films: आइए आज एक नज़र डालते हैं उन टीवी सेलेब्स पर जिन्होंने फिल्मों के ऑफर्स को ठुकराया है.

Published: January 12, 2022 1:47 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

Shaheer Sheikh से लेकर Dipika Kakar तक, इन टीवी स्टार्स ने बॉलीवुड फिल्मों को किया रिजेक्ट, एक ने तो Singham Returns को...
टीवी स्टार्स ने रिजेक्ट किया फिल्म ऑफर

TV Stars Who Rejected Bollywood Films: भारत देश में जितना फिल्मों का क्रेज है उतना ही टीवी सीरियल्स को लेकर भी लोग एक्साइटेड रहते हैं. छोटे पर्दे के सितारों का ओहदा बहुत बड़ा है. लाखों लोग टीवी सेलेब्स को पसंद करते हैं और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं. टीवी जगत में ऐसे कई सितारें हैं जो लंबे समय से अभिनय जगत में एक्टिव हैं और अलग अलग किरदारों से दर्शकों का दिल भी जीतते हैं. इन टीवी हस्तियों ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. छोटे पर्दे के कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो फ़िल्मी हस्तियों को ज़बरदस्त टक्कर देते हैं. कुछ टीवी हस्तियों को फिल्म के ऑफर तक मिल चुके हैं मगर किसी खास वजह से उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया. आइए आज एक नज़र डालते हैं उन टीवी सेलेब्स पर जिन्होंने फिल्मों के ऑफर्स को ठुकराया है:

Also Read:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

टीवी की सबसे चर्चित और मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी एक बार बॉलीवुड को ‘न’ कहा है. फराह खान ने अंकिता को ‘हैप्पी न्यू ईयर’ फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था. किसी कारणवश अंकिता ने इस ऑफर को बिना वक़्त लिए रिजेक्ट कर दिया था. अंकिता की जगह दीपिका पादुकोण को बतौर लीड साइन कर लिया गया.

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur)

छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने भी एक बार फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था. टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ से मशहूर हुई मृणाल को आमिर खान द्वारा अभिनीत फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ ऑफर हुई थी मगर एक्ट्रेस ने इसे मना कर दिया. बाद में इस फिल्म में फातिमा सना शेख को कास्ट किया गया था.

Mohit raina

मोहित रैना (Mohit Raina)

टीवी के मोस्ट हैंडसम एक्टर मोहित रैना ने भी बॉलीवुड फिल्म को ठुकराया है. ‘देवों के देव महादेव’ सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाले मोहित को बिपाशा बसु के ऑपोजिट फिल्म ‘क्रिएचर 3D’ के लिए ऑफर मिला था. मोहित ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar)

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ से अपनी ज़बरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने भी इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आए मगर फिल्मों में इंटिमेट सीन होने की वजह से उन्होंने इन ऑफर को रिजेक्ट कर दिया. हालांकि, साल 2018 में वह जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में नजर आई थीं.

दृष्टि धामी (Drashti Dhami)

टीवी शो मधुबाला में नज़र आई एक्ट्रेस दृष्टी भी टीवी जगत की सफल अदाकारा हैं. दृष्टि ने अजय देवगन की फिल्म सिंघम रिटर्न्स को रिजेक्ट कर दिया था. बाद में इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान को साइन किया गया था.

शहीर शेख (Shaheer Sheikh)

‘महाभारत’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुके शहीर शेख टीवी इंडस्ट्री के मंझे हुए खिलाड़ी हैं. शहीर ने भी एक बहुत बड़ी बॉलीवुड फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि टीवी सेलेब्स को फिल्मों में लीड नहीं साइड एक्टर्स के लिए एप्रोच किया जाता है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 1:47 PM IST