अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा है कि हर कोई भारत को साफ रखने की कोशिश कर रहा है और राजनेताओं को भी ऐसा करने की कोशिश करनी चाहिए. यहां जारी एक बयान के मुताबिक, अभिनेता ने कलर्स इन्फिनिटी शो ‘बीएफएफस विद वोग’ में अपने विचार साझा किए.

जब शो की मेजबान नेहा धूपिया ने शाहिद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संदेश देने के लिए कहा, तो उन्होंने कहा, “हम सभी स्वच्छता के लिए काम कर रहे हैं, और हम वादा करते हैं कि हम ‘चीजों को यथासंभव स्वच्छ’ रखेंगे.”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि राजनीतिज्ञों को भी ऐसा करना चाहिए.”

फिल्मों की बात करें, तो वह ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के साथ व्यस्त हैं. यह फिल्म बिजली मुद्दों का सामना कर रहे लोगों पर आधारित सामाजिक फिल्म है. इसमें श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वैसे भी जबसे पद्मावत रिलीज हुई है, समय-समय पर शाहिद कपूर के रोल की चर्चा होती रही है. इस लुक में वो इतने जबरदस्‍त लगे कि लोग फिर उसी तरह के रोल में उन्‍हें देखना चाहते हैं.

aishwarya-rai-shahid-kapoor-teaser-1

अब खबर ये आई है कि शाहिद कपूर को एक क्लासिक हिंदी फिल्म के रीमेक में लीड रोल ऑफर हुआ है. इस खबर को पढ़कर अगर आप भी खुश हो रहे हैं तो पहले ये जान लीजिए कि फिल्‍म में उनके अपोजिट ऐश्वर्या राय बच्च्न हो सकती हैं. फिलहाल इसे लेकर दोनों एक्‍टर्स से बातचीत की जा रही है.

663146-aishwarya-shahid

किसका रीमेक होगी फिल्‍म
साल 1964 में मनोज कुमार की फिल्म ‘वो कौन थी’ रिलीज हुई थी. इसे बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में से एक माना जाता है. इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक बहुत पसंद किए गए थे. अब इसी फिल्‍म का रीमेक बनाए जाने की चर्चा हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.