मुंबई: शाहिद कपूर पैरेंट्स बनने के बाद अपने लिए समय न निकाल पाने की वजह से परेशान और कनफ्यूजड हो जाते हैं. इसके लिए उन्होंने अपने माता-पिता पंकज कपूर और नीलिमा अज़ीम से भी माफी मांगी है. शाहिद के बारे में उनका कहना है कि वह अब पहले की तुलना में अधिक सम्मान करते हैं.

शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत, मिशा नाम की तीन साल की बेटी और एक साल के बेटे ज़ैन के माता-पिता हैं. एक पिता बनने के बाद वह कैसे बदल गए? इस सवाल पर शाहिद ने एक साक्षात्कार में फिल्मफेयर से बात करते हुए उन्होंने कहा कि माता-पिता बनने तक मैं बहुत खुश था. हालांकि मेरा मानना ​​था कि मैं निस्वार्थ था. लेकिन जब मैं माता-पिता बन गया, तो मुझे एहसास हुआ कि मैं वास्तव में बहुत स्वार्थी था. अब मैं खुद को पहले नहीं रखता. आप पहले अपने बच्चों और परिवार के बारे में सोचें. कभी-कभी अच्छा लगता है. कभी-कभी निराशा होती है क्योंकि आपको कई बार खुद को सबसे पहले रखना पड़ता है. प्रत्येक व्यक्ति को अपने लिए समय निकालना चाहिए. इसके लिए मैं संघर्ष करता हूं.

उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने माता-पिता का बहुत सम्मान करता हूं, जितना कि मेरे पैरेंट्स बनने से पहले किया करता था. अब मुझे समझ में आया कि उन्होंने मेरे लिए क्या किया. मुझे नहीं पता कि माफी माँगने में मुझे बहुत देर हो गई लेकिन फिल्मफेयर के माध्यम से मैं कहता हूं कि मॉम और डैड, मैं एक pr ** k ‘था, उस समय के लिए मुझे माफ कर देना.

शादी के बाद वह कैसे बदल गए? हिंदुस्तान टाइम्स के इस सवाल शाहिद ने अपने साक्षात्कार में कहा था कि यह एक जंगली घोड़े की तरह है जो जंगल में स्वतंत्र घूमा करता था. लेकिन वह चार सालों से बंधे हुए हैं. इसलिए मेरी आत्म-छवि पूरी तरह से बदल गई है. हंसते हुए उन्होंने बोला कि अब मैं एक पालतू घोड़ा हूँ. इसके बाद गंभीरता से बात करते हुए कहा आपकी पहचान की सेंस शादी से पहले अलग हो जाती है. जब आप घर वापस बच्चे और पत्नी के पास आते हैं. फिर, यह सिर्फ आपके लिए नहीं है बल्कि किसी के लिए भी हो सकता है. मुझे लगता है कि एक बार जब आप किसी ऊंचाई पर पहुंच जाते हैं, तो अपने बारे में आप कैसे सोचते हैं, इस बारे में वापस सोचना मुश्किल होता है. आपके विचार और निर्णय, मैं, मुझे और मेरे’ यह लोगों को ट्रंसमिशन फॉर्म में बनाता है. मुझे लगता है कि एक बड़ा बदलाव है.

Bigg Boss 13: बेटे की याद आते ही दलजीत के सीने में होने लगता था दर्द, घर से बाहर निकल कर बहुत कुछ बताया

आपको बता दें कि फिल्मफेयर पत्रिका ने शाहिद की गंदे बालों और बड़ी दाढ़ी वाली तस्वीर को अपने अक्टूबर अंक के कवर पर छापी है. उन्होंने क्वर्की लाइट ब्लू फ्लोरल शर्ट और पीले रंग के धूप के चश्मे पहने हैं. शाहिद की यह तस्वीर उसकी पिछली फिल्म ब्लॉकबस्टर कबीर सिंह के पहनावे के जैसी थी, जो उनकी अब तक की सबसे बड़ी सोलो फिल्म थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुल 278 करोड़ रुपये कमाई की थी. इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित किया गया था, जिसमें शाहिद के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में थी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.