अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ में अपने किरदार की तैयारी के लिए डॉक्टरों से मिलकर उनसे बातचीत की.शाहिद ने कहा कि विशेषज्ञों से मिलकर वह अपने किरदार को गहराई से समझना चाहते थे. इस फिल्म में शाहिद एक सर्जन का किरदार निभा रहे हैं. इसकी तैयारी करने के लिए शाहिद ने अस्पतालों में घंटों समय बिताया ताकि वह वहां की हर चीज को बारीकी से समझ सकें.

ईद पर शाहरुख ने किया बेटे को लिप्स पर किया Kiss, लोगों ने कहा- ये कैसी तहजीब है

शाहिद ने एक बयान में कहा, “कबीर सिंह एक मंझे हुए सर्जन हैं..शायद अपने फील्ड में सबसे बेहतरीन. इसलिए इस किरदार के लिए जिस तरह के हाव-भाव व ढंग चाहिए थे, उनका अभ्यास जरूरी था.”

यह फिल्म कबीर और प्रीति की कहानी है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.

टी-सीरीज और सिने1 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत ‘कबीर सिंह’ तेलुगू हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है.

Shahid Kapoor and Kiara Advani in new poster of Kabir Singh

Shahid Kapoor and Kiara Advani in new poster of Kabir Singh (Film poster)

बता दें, अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर तैयारियां कर रहे अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि फिल्म में शराब और सिगरेट का इस्तेमाल सिर्फ कहानी के ‘चरित्र’ के दर्द को बताने के लिए है और दर्शकों को इन चीजों की तरफ बिल्कुल आकर्षित नहीं होना चाहिए. शाहिद ने अभिनेत्री कियारा अडवाणी और फिल्म के निर्माताओं के साथ तेलुगू फिल्म ‘अजुर्न रेड्डी’ के हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर लॉन्च किया. फिल्म को शराब, ड्रग्स, सिगरेट और अभद्र भाषा के लिए निशाने पर लिया जा रहा है.

फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे हैं. यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस रीमेक को संदीप रेड्डी वंगा ने लिखा और निर्देशित किया है.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.