बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बुधवार देर रात को दूसरे बच्चे को जन्म दिया. इस बार बेबी बॉय को जन्म देने के बाद से ही मीरा-शाहिद को बॉलीवुड से बधाई के संदेश मिलने शुरू हो गए हैं. शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की थी. हालांकि शाहिद या उनके परिवार ने फिलहाल बेबी बॉय की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है. इस खुशी के मौके पर इंडस्ट्री के स्टार्स ने शाहिद-मीरा को अपने अंदाज में बधाई दी. Also Read - कोई लैपटॉप तो कोई TV देख काट रहा समय, ऐसा है आपके पसंदीदा स्टार्स का लिविंग रूम

मीरा राजपूत की फ्रेंड और फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा यादव ने इस मौके पर मीरा को बधाई दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह मीरा के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने लिखा, ‘बहुत-बहुत बधाई, मेरी प्यारी मीरा..यह बेहद ही खूबसूरत यात्रा रही और मैं बेहद खुश हूं…मैं यह तुमसे शेयर करना चाहती हूं. यह काफी खास पल है. प्यार, प्यार और ढेर सारा प्यार’.

प्रीति जिंटा ने लिखा, घर में नया मेहमान आने की खुशी के लिए तुम दोनों को बधाई!! दोनों को बहुत सारा प्यार, खुशी और डायपर्स.. एक्टर आशीष चौधरी ने लिखा, ”गजब की फैमिली प्लानिंग के लिए शादिद और मीरा..तुम दोनों को बधाई..मीशा जल्द ही अपने नन्हे भाई को ढेर सारा प्यार करेगी..बड़ी बहनें बेस्ट होती हैं..तुम्हारी छोटी और प्यारी सी फैमिली के लिए ढेर सापा प्यार..”

इसके आलावा शाहिद कपूर की मां नीलिमा आजिम और उनके भाई ईशान खट्टर भी अस्पताल पहुचें.