नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि उनके लिए अपनी ‘चॉकलेट ब्वॉय’ की छवि से बाहर निकलना आसान नहीं था. उन्होंने “कमीने’’, “हैदर’’ और “पद्मावत” जैसी फिल्मों से भले ही अभिनय के जरिए अपनी क्षमताएं जाहिर की हों लेकिन शुरुआत में उनके लिए अलग-अलग तरह की भूमिकाएं हासिल करना बेहद मुश्किल था. Also Read - 2 Years of Uri- The Surgical Strike: How's the josh? 'उरी' के 2 साल, फिल्म के स्टारकास्ट ने ऐसे किया याद

Also Read - शाहिद कपूर हुए इस कदर मजबूर कि शुरू किया काम मांगना? पत्नी मीरा राजपूत बना रही हैं दबाव?

कॉलेज रोमांस पर बनी फिल्म “इश्क विश्क” से बॉलीवुड में कदम रखने वाले 37 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उनके लिए अपनी ‘चॉकलेट ब्वॉय’ की छवि को तोड़ना बहुत मुश्किल रहा. Also Read - B'dy: छोटे पर्दे से यामी गौतम ने तय किया फिल्मी दुनिया का सफर, जानिए उनके बारे में 8 Unknown Facts

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा कोशिश की कि मुझे अच्छे और अलग-अलग तरह के किरदार निभाने को मिलें. लेकिन कोई भी उस तरह की स्क्रिप्ट की पेशकश नहीं करता था. सब सोचते थे कि मैं केवल चॉकलेट ब्वॉय और कॉलेज के छात्र की भूमिका के लिए उपयुक्त हूं. मेरे पास कोई विकल्प नहीं था.”

Batti Gul Meter Chalu: ट्रेलर लॉन्च होते ही शाहिद ने फिल्म के बार में कही बड़ी बात

अभिनेता ने कहा कि यह उनकी कड़ी मेहनत और जिद का नतीजा था जिससे उन्हें फिल्मकारों को मनाने में मदद मिली कि वह लवर ब्वॉय की भूमिका के अलावा और भी बहुत कुछ कर सकते हैं.

Batti Gul Meter Chalu का पहला गाना रिलीज, नजर आई शाहिद-श्रद्धा की केमिस्ट्री

कपूर की अगली फिल्म “बत्ती गुल मीटर चालू’’ उनकी विविध फिल्मोग्राफी में एक और नाम जोड़ती है. यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी.