अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर तैयारियां कर रहे अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि फिल्म में शराब और सिगरेट का इस्तेमाल सिर्फ कहानी के ‘चरित्र’ के दर्द को बताने के लिए है और दर्शकों को इन चीजों की तरफ बिल्कुल आकर्षित नहीं होना चाहिए. शाहिद ने अभिनेत्री कियारा अडवाणी और फिल्म के निर्माताओं के साथ तेलुगू फिल्म ‘अजुर्न रेड्डी’ के हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर लॉन्च किया. फिल्म को शराब, ड्रग्स, सिगरेट और अभद्र भाषा के लिए निशाने पर लिया जा रहा है.

शाहिद ने सोमवार को यहां फिल्म और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, “यह एक बहुत ही खास फिल्म है. यह सीधे दिल से है. मुझे लगता है कि सबसे अच्छी फिल्में वे हैं जो सीधे दिल से आती हैं. ‘कबीर सिंह’ एक गहन प्रेम और सुंदर प्रेम की कहानी है और कृपया इस बात से आकर्षित न हों कि फिल्म में शराब, सिगरेट जैसी चीजें दिखाई गईं हैं.”

उन्होंने कहा, “कभी-कभी एक आदमी जिस दर्द से गुजरता है उसे दिखाने के लिए, दर्शकों को समझने में मदद करने के लिए कुछ चीजों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है और फिल्म में बहुत ईमानदारी है.”

शाहिद ने कहा कि ‘उड़ता पंजाब’ और ‘हैदर’ में उनके द्वारा निभाए गए ‘चरित्रों’ से लगातार तुलना की जा रही है. हालांकि, उन्होंने कहा कि ‘कबीर सिंह’ की भूमिका ‘मेरे द्वारा पहले निभाए गए पात्रों से बहुत अलग है.’

‘कबीर सिंह’ संदीप वांगा द्वारा लिखित और निर्देशित है और यह संयुक्त रूप से सिने 1 स्टूडियोज और टी-सीरीज द्वारा निर्मित है. फिल्म 21 जून को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.