बत्ती गुल मीटर चालू (Batti Gul Meter Chalu) फिल्म का एक और गाना हार्ड हार्ड(hard hard) रिलीज हो गया है. गाने के लिरिक्स काफी मजेदार हैं जिसके कारण ये सुनने में काफी रिफ्रेशिंग लगता है. इस गाने को मीका सिंह और प्रकृति ने गाया है. गाने में शाहिद और श्रद्धा कपूर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. गाने के म्यूजिक की बात करें तो वह काफी दमदार जो डांस करने के लिए मजबूर करता है.

भूषण कुमार ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को डायरेक्ट कर रहे हैं. कुछ समय पहले फिल्म का बहुत ही दिलचस्प फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था. यह पूछे जाने पर कि क्या कमर्शियल फिल्मों की रिलीज के साथ इस तरह की मुद्दे पर आधारित फिल्म करने का उनका फैसला काफी सोच-समझकर लिया गया? इस पर शाहिद ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह मेनस्ट्रीम की फिल्म नहीं है. मुझे लगता है कि यह मुख्यधारा की फिल्म है और मुद्दे एक फिल्म को गैर-मुख्यधारा की फिल्म नहीं बनाते.”

इसके बाद शाहिद ने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए कहा, “वह कमर्शियल फिल्मों की तरह अपनी कहानी को पेश करते हैं. हमारी फिल्म का टाइटल बहुत सटीक है और यह फिल्म हास्य और मस्ती से भरी हुई है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है किस तरह एक फैक्ट्री के मालिक का एक महीने का 54 लाख का बिल आता है.

वैसे आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब ये तो फिल्म देखन के बाद ही पता चलेगा कि ये दर्शकों को दिल को छू पाई या नहीं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.