बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर का कहना है कि बच्चों के मामले में उनकी सोच उनकी पत्नी मीरा राजपूत से अलग है. उनके अनुसार, जब उनके दोनों बच्चों की बात आती है तो मीरा उनसे थोड़ा शांत होने के लिए कहती हैं, वहीं उन्हें लगता है कि मीरा बहुत ज्यादा कैजुअल हैं. एक बयान के अनुसार, शाहिद ने ‘फेमसली फिल्मफेयर सीजन 2’ के अपकमिंग एपिसोड में अपनी वैवाहिक जिंदगी, पैरेंटिंग और अपने फिल्मी करियर के बारे में खुल कर बात की. Also Read - बॉलीवुड अभिनेता और सांसद अयोध्या की रामलीला में निभाएंगे किरदार, टीवी पर होगा लाइव प्रसारण

यह एपिसोड ‘कलर्स इनफिनिटी’, ‘कलर्स इनफिनिटी एचडी’, ‘वूट’ और ‘जियो’ पर रविवार को ब्रॉडकास्ट होगा. बच्चों के लिए रक्षात्मक रुख के पीछे उनके माता-पिता के अलगाव की संभावना पर उन्होंने कहा, “मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि मैं कुछ जुनूनी और रक्षात्मक हूं और इसीलिए मुझे थोड़ा शांत रहने की जरुरत है. मैंने उन्हें बताया कि वह बहुत कैजुअल हैं. इसके बाद भी हम कोशिश करते हैं और बीच का रास्ता निकालते हैं, जो मेरे हिसाब से हमारे बच्चों के लिए ठीक है. आपको दोनों प्रकार के परिजनों की जरूरत होती है.”

 

View this post on Instagram

 

❤️ happy Diwali everyone. Hope you spent it with those who matter most.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

View this post on Instagram

 

Bliss.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

View this post on Instagram

 

Happy Sunday.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

उन्होंने कहा, “अगर दोनों ही जुनूनी या दोनों ही लापरवाह होंगे तो मुझे नहीं लगता कि यह काम करेगा. इसलिए आपको संतुलन बनाना होगा.” शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की थी. उनकी मीशा नामक एक बेटी और बेटा ज़ैन है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.