मुंबई: अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि वह रणवीर सिंह की क्रिकेट पर आधारित फिल्म “83” देखने का इंतजार कर रहे हैं. उनका मानना है कि क्रिकेट पर ही बनी उनकी अगली फिल्म “जर्सी” और रणवीर सिंह की फिल्म “83” की अलग अलग पहचान होगी. शाहिद ‘जर्सी’ में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे. यह फिल्म इसी नाम की तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है. यह फिल्म 28 अगस्त, 2020 को रीलीज होगी. रणवीर सिंह की ‘83’ कपिल देव की कप्तानी में वर्ष 1983 में, विश्व कप क्रिकेट के फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर भारत को मिली शानदार जीत की कहानी बताती है.

दीपिका पादुकोण ने अपनी Wedding Anniversary पर क्यों पहनी लाल रंग की साड़ी, जानिए क्या है वजह?

रणवीर इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका में होंगे. यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को सिनेमाघरों में आएगी. शाहिद ने कहा, ” ‘83’ एक अद्भुत विषय है और मैं फिल्म के निर्माताओं को शुभकामनाएं देता हूं. यह 1983 विश्व कप में भारत की जीत के बारे में है और मुझे लगता है कि हर कोई इसे देखना चाहेगा.”

उन्होंने पत्रकारों को बताया, “ ‘जर्सी’ एक इंसान की व्यक्तिगत यात्रा है और इसने मुझे गहराई से छुआ है. यह बहुत ही भावुक फिल्म है. मैं अनुमान लगा रहा हूं कि दोनों फिल्मों की अपनी एक अलग पहचान है. मैं खुद ‘83’ को देखने के लिए उत्सुक हूं.’’ 38 वर्षीय अभिनेता बुधवार को ग्लोबल स्पा फिट एन फैब अवार्ड्स में बोल रहे थे.

पहली सालगिरह पर लाल रंग में लिपटे वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे दीपिका और रणवीर, ऐसे ही मुस्कुराते रहें…