एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. 5 सितंबर को मीरा ने अपने दूसरे बच्चे जेन कपूर को जन्म दिया है. जाहिर सी बात है कि दूसरे बच्चे के जन्म पर शाहिद और मीरा सहित उनकी पूरी फैमिली बेहद खुश हैं और इनके अलावा इनके फैंस भी शाहिद और मीरा को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. Also Read - ईशान खट्टर ने फिल्म 'खाली पीली' का फर्स्ट टेस्ट लुक साझा किया तो लोगों ने कह दिया 'यंग कबीर सिंह'

Also Read - शादी की पांचवीं सालगिरह पर मीरा ने शाहिद के लिए जो नोट लिखा है उसे पढ़कर सच्चे प्यार पर यकीन हो जाएगा

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर शाहिद और मीरा की अपने बच्चों के साथ की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी. ये उस समय की बात है जब जेन को पहली बार घर लाया गया था. अब जब मीरा दूसरी बार मां बनी हैं तो उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ब्रेस्टफीडिंग पर भी बात की है. Also Read - Mira Rajput Jewellery Collection: मीरा राजपूत को है गहनों से खूब प्यार, ज्वैलरी कलेक्शन देख आापके भी उड़ जाएंगे होश

टाइगर श्रॉफ ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के सेट पर किया डांस, आपने देखा क्या? 

मीरा ने हाल ही में जूम टीवी को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने ब्रेस्टफीडिंग को बच्चों के लिए सबसे बड़ा गिफ्ट बताया है. इंटरव्यू में मीरा ने कहा, ”बच्चों के लिए मां का दूध कितना जरूरी है इस बारे में मैं पहले भी बोल चुकी हूं. मीशा के समय भी मैंने इसका पालन किया था और अब अपने दूसरे बच्चे के साथ भी मैं इसका पालन करूंगी. ये सबसे बड़ा गिफ्ट है जिसे आप अपने बच्चों को दे सकते हैं.”

मीरा ने कहा, ”नई मां के लिए नींद बहुत जरूरी है, इसलिए जब भी आपका बच्चा सो रहा हो उस दौरान मां को भी नींद ले लेनी चाहिए क्योंकि मां की नींद बच्चे पर निर्भर करती है.” इससे पहले शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा के 24वें जन्मदिन पर अपने बेटे के नाम की घोषणा की थी.

VIDEO: मोनालिसा ने किया ‘बन्नो तेरा स्वैगर’ पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

शाहिद ने अपने बेटे जेन का नाम बताते हुए लिखा था, ”जेन कपूर हमारे बीच है और अब हम कंप्लीट महसूस कर रहे हैं. बधाई और आशीर्वाद के लिए सबका शुक्रिया. हम बहुत खुश हैं और ये सब बहुत शानदार है. सबको खूब सारा प्यार.”

जल्द ही शाहिद की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी दिखाई देंगी. यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी.