अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत दोबारा मां बनने वाली हैं. उनकी पहली बेटी का नाम मीशा है. मीरा की प्रेग्नेंसी से शाहिद कपूर बेहद खुश हैं और उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं. शाहिद ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी बीवी की दोबारा मां बनने की खुशी को जाहिर किया था. एक और जहां ये कपल इस बात से खुश है वहीं मीरा को एक परेशानी सता रही है. दरअसल, अब मीरा का बेबी बंप नज़र आने लगा है जिसकी वजह से वे अपनी आउटिंग्स को लेकर सजग हो गई हैं. लेकिन अब उनके पास काफी ऐसे कपड़े हैं जिनकी फिटिंग उन्हें सही से नहीं आ रही है. जिसकी वजह से उन्हें दिक्कत हो रही है. मीरा को जींस पहनने में भी परेशानी हो रही है. इसे लेकर मीरा ने इंस्टाग्राम पर अपना कन्सर्न शेयर किया: Also Read - शाहिद कपूर ने 'कबीर सिंह' को ऐसे किया याद, लोगों ने कहा- 'बहुत हार्ड' 

Also Read - करीना ने शेयर की EX शाहिद कपूर के साथ तस्वीर, यूजर ने पूछा- क्या अब भी मिस करती हैं?

mira Also Read - ईशान खट्टर ने फिल्म 'खाली पीली' का फर्स्ट टेस्ट लुक साझा किया तो लोगों ने कह दिया 'यंग कबीर सिंह'

बता दें, बॉलीवुड का ये हॉट कपल बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में एक चैट शो के दौरान शाहिद कपूर ने वॉरड्रोब, बेडरूम से जुड़े कुछ सीक्रेट्स बताए. शाहिद ने बताया कि मीरा उनके कपड़े पहनकर सो जाती हैं. शाहिद ने अपनी पत्नी की टांग खींचते हुए बताया कि मीरा के पास मेरे से कहीं ज्यादा फुटवेअर्स हैं. वो मेरी जगह पर भी अपने शूज रखने लगी है. मैं जब भी देखता हूं उसके शूज वहां से हटा देता हूं. वहीं मीरा का कहना है कि शाहिद ने ये घर शादी से 6 महीने पहले ही बनाया था जिसकी वजह से उसमें फीमेल वॉरड्रोब नहीं है. बाद में शाहिद ने अपने वॉरड्रोब का कुछ हिस्सा मुझे शेयर करने के लिए दे दिया. इससे पहले भी मीरा भी एक चैट शो में शाहिद की गर्लफ्रेंड्स से लेकर सेक्स लाइफ तक पर जवाब दे चुकी हैं.

Oh, you make me smile

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

शाहिद ने एक इंटरव्यू में मीरा के बारे में बात करते हुए कहा था. जब वह उड़ता पंजाब फिल्म की शूटिंग की शुरुआत कर रहे थे तब उनकी पहली बार मुलाकात मीरा से हुई थी. उनके टॉमी लुक ने मीरा को निराश कर दिया था. इतना ही नहीं मीरा के परिवार को भी उनका टॉमी लुक कुछ पसंद नहीं आया.मीरा ने शादी से पहले ही शाहिद कपूर से साफ कहा कि उनके प्रॉपर हेयर कट वाला आदमी पसंद है और शाहिद कपूर ने मीरा की ये बात मान ली थी. दोनों की उम्र में 13 साल का अंतर है.

Brown Bear Brown Bear what do you see.. 🐻

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

करीना पर कसा था तंज-

शाहिद की पत्नी मीरा एक जवाब बहुत ज्यादा चर्चा में रहा था और वो ये था कि एक इंटरव्यू के दौरान मीरा ने कहा, ‘मैं मीशा के साथ केवल एक घंटे बिताने के बाद काम पर नहीं जा सकती. मीशा कोई पपी नहीं है. मुझे उसके लिए हर समय रहना चाहती हूं.’इस पर बहुत लोगों को लगा कि मीरा शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान पर तंज कस रही हैं, क्योंकि वह प्रेग्नेंसी के साथ ही काम करने की खबरों को लेकर चर्चा में थीं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.