बॉलीवुड के हॉट कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में एक चैट शो के दौरान शाहिद कपूर ने वॉरड्रोब, बेडरूम से जुड़े कुछ सीक्रेट्स बताए. शाहिद ने बताया कि मीरा उनके कपड़े पहनकर सो जाती हैं. शाहिद ने अपनी पत्नी की टांग खींचते हुए बताया कि मीरा के पास मेरे से कहीं ज्यादा फुटवेअर्स हैं. वो मेरी जगह पर भी अपने शूज रखने लगी है. मैं जब भी देखता हूं उसके शूज वहां से हटा देता हूं. वहीं मीरा का कहना है कि शाहिद ने ये घर शादी से 6 महीने पहले ही बनाया था जिसकी वजह से उसमें फीमेल वॉरड्रोब नहीं है. बाद में शाहिद ने अपने वॉरड्रोब का कुछ हिस्सा मुझे शेयर करने के लिए दे दिया. इससे पहले भी मीरा भी एक चैट शो में शाहिद की गर्लफ्रेंड्स से लेकर सेक्स लाइफ तक पर जवाब दे चुकी हैं. Also Read - मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर लगाया ये गंभीर आरोप, इस वजह से छिड़ी जंग

बता दें, शाहिद ने एक इंटरव्यू में मीरा के बारे में बात करते हुए कहा था. जब वह उड़ता पंजाब फिल्म की शूटिंग की शुरुआत कर रहे थे तब उनकी पहली बार मुलाकात मीरा से हुई थी. उनके टॉमी लुक ने मीरा को निराश कर दिया था. इतना ही नहीं मीरा के परिवार को भी उनका टॉमी लुक कुछ पसंद नहीं आया.मीरा ने शादी से पहले ही शाहिद कपूर से साफ कहा कि उनके प्रॉपर हेयर कट वाला आदमी पसंद है और शाहिद कपूर ने मीरा की ये बात मान ली थी. दोनों की उम्र में 13 साल का अंतर है.

In vogue.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

करीना पर कसा था तंज-

शाहिद की पत्नी मीरा एक जवाब बहुत ज्यादा चर्चा में रहा था और वो ये था कि एक इंटरव्यू के दौरान मीरा ने कहा, ‘मैं मीशा के साथ केवल एक घंटे बिताने के बाद काम पर नहीं जा सकती. मीशा कोई पपी नहीं है. मुझे उसके लिए हर समय रहना चाहती हूं.’इस पर बहुत लोगों को लगा कि मीरा शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान पर तंज कस रही हैं, क्योंकि वह प्रेग्नेंसी के साथ ही काम करने की खबरों को लेकर चर्चा में थीं.

My ❤️

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

‘पद्मावत’ के दौरान शाहिद को होटल में ठहरने को कहा था

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान मीरा ने शाहिद को घर पर नहीं, बल्कि होटल में ठहरने के लिए कहा था. मीरा ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, ‘फिल्म ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर सुबह 8 बजे घर आते थे और दोपहर के 2 बजे उठते थे. मैं कोशिश करती थी कि इस समय घर पर शांति रहे, क्योंकि वह रात में शूटिंग से आते हैं, लेकिन मीशा को वो खेलने का वक्त होता था. हालांकि शाहिद कुछ कहते नहीं थे लेकिन ऐसा करके उनकी तबीयत खराब हो सकती थी. फिर एक समय ऐसा आया, जब मैंने कहा कि अब यह और नहीं देख सकती.” इसलिए मैंने शाहिद को होटल में रहने की सलाह दी थी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.