अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की फर्स्ट ब्यूटी एड लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. इस एड को करने के बाद मीरा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं. दरअसल, मीरा ने ओले क्रीम की एड की थी जिसमें उन्होंने अपने हाथ में वो क्रीम पकड़ी हुई है और बिना मेकअप के नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा- माओं को सभी काम संभालने का आशीवार्द मिला हुआ है. इस दौरान अपने काम करते हुए वे खुद पर ध्यान देना भूल जाती हैं. मेरे लिए ओले व्हाइट रेडियंस पर हर सुबह स्किन की केयर का एक हिस्सा है. जिसके बाद मैं अपने बाकी दिन के लिए तैयार रहती हूं. इस तस्वीर के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

मीरा की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा-अभी भी बदसूरत दिख रही हो. वहीं एक यूजर ने कहा, अगली लग रही हो. मैं ये सब नहीं खरीदने वाला. एक ने लिखा- अगर तुम 23 साल की हो तो ये सब खरीदने की जरूरत क्या है.


23 साल की मीरा दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. मीरा ने मां बनने के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि उस वक्त आप अपने बारे में नहीं सोच सकते. मीरा ने बताया जब पहली बार उन्होंने अपनी बेटी को गोद में लिया था. वो जादुई था. मीशा, मीरा और शाहिद को और करीब ले आई थी. लेकिन मां बनने का ये मतलब नहीं है कि आप अपने लिए जीना छोड़ दें. बता दें, कुछ वक्त पहले शाहिद कपूर और मीरा ने अपने होने वाले बच्चे के लिए एक बेबी शावर पार्टी रखी थी. जिसमें दोनों के करीबी और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे.

Image result for mira rajput baby shower, india.com

बता दें कि मीरा और शाहिद एक बार से फिर से पैरेंट्स बनने वाले हैं. वैसे शाहिद ऑन स्क्रीन जितने मसखरे और कैजुएल नजर आते हैं रियल लाइफ में मीरा की उतनी ही केयर करते हैं. वह मीरा की हर छोटी से छोटी जरुरत का ध्यान रखते हैं. अपनी पर्सनल लाइफ में आ रही इस खुशी को लेकर शाहिद और मीरा काफी एक्‍साइटेड नजर आ रहे हैं.

हाल ही में इंस्‍टाग्राम ने एक नया फीचर शुरू किया है जिसमें लोग एक दूसरे से सवाल-जवाब कर सकते हैं. इसी फीचर के जरिए मीरा राजपूत से एक शख्‍स ने इंस्‍टाग्राम पर पूछा, ‘इस बार लड़का या लड़की?’. इस सवाल का मीरा राजपूत ने जवाब दिया, ‘पता नहीं और इससे फर्क भी नहीं पड़ता!!’उनके मुताबिक, वो इस जिम्मेदारी से जल्द से जल्द फ्री होना चाहती हैं. इसके बाद वो अपने करियर में ध्यान देंगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.