चंडीगढ़: अभिनेता शाहिद कपूर ने शनिवार को घोषणा कर कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग को कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर रोक दिया गया है. चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग कर रहे शाहिद ने ट्वीट किया, “जैसा कि अभी जो वक्त चल रहा है, उसके मद्देनजर यह हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है कि हम अपनी क्षमता के अनुसार वह सबकुछ करें, जिससे कि यह वायरस न फैले. टीम हैशटैगजर्सी शूट को रद्द कर रहा है, जिससे कि सभी यूनिट के सदस्य अपने घरों में अपने परिवार के साथ सुरक्षित रहें. जिम्मेदार बनें, सुरक्षित रहें.” निर्देशक गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जर्सी’, इसी नाम के तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है. Also Read - Video: जुमे की नमाज के लिए मस्जिद में जुटे, मना करने पर भीड़ ने पुलिस टीम पर किया पथराव

शाहिद कपूर की आगामी फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं. इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है. फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी.

बता दें कि चीन से होते हुए ये वायरस इटली, कोरिया, ईरान, ब्रिटेन, अमेरिका तक में कहर बरपा रहा है. चीन के बाद इटली में सबसे ज़्यादा 1, 226 मौतें हुई हैं. कोरोना भारत में भी पहुंच चुका है. अब तक 85 मरीज मिले हैं.