शाहिद कपूर की पिछली फिल्म ‘शानदार’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर पिट गयी हो लेकिन अब वो तैयार हैं कुछ हटके और कुछ नया देने के लिए। शाहिद कपूर भले ही बॉलीवुड को कई फिल्में दे चुके हैं लेकिन बात करें उनके लुक की तो हमें कभी कुछ नया देखने नहीं मिला। शाहिद ने अपने लुक के साथ बहुत ही कम एक्सपेरिमेंट किया है लेकिन अब शाहिद ऐसे लुक में नज़र आने वाले हैं की आप उनके पुराने चॉकलेट बॉय वाले लुक को हमेशा के लिए भूल जायेंगे। जी हाँ हम बात कर रहें हैं फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से शाहिद कपूर के हटके लुक की। (सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान के साथ करण जोहर की फिल्म में डेब्यू करेंगे कपूर स्टार के छोटे भाई)

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से शाहिद कपूर का लुक रिविल किया गया है। फिल्म में वो पंजाबी रॉकस्टार टॉमी सिंह का किरदार निभा रहें हैं तो ऐसे में उनके लुक काफी परफेक्ट लग रहा है। रिगिड लुक, लंबे बिखरे बाल, शरीर पर कई टैटू और ऊपर से शर्टलेस। अपनी हॉट बॉडी से शाहिद लड़कियों को दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं। (पंकज कपूर ने कहा मीरा चाहे तो फिल्मों में आ सकती है)

फिल्म आधारित है ड्रग्स के दुरूपयोग के मुद्दे पर जो पंजाब की परेशानी बनी हुई। फिल्म में करीना कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्या भूमिका में हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अभिषेक चौबे ने जिन्होंने इश्कियां फिल्म को डायरेक्ट किया था। ये फिल्म 17 जून को रिलीज़ होने वाली है।