नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के सौतेले और ईशान खट्टर (Ishan Khattar) के पिता राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) एक बार फिर डैडी बन गए हैं. उनकी पत्नी वंदना सजनानी (Vandana Sajnani) ने एक बेटे को जन्म दिया है. राजेश खट्टर 52 साल के हैं. उन्होंने जन्माष्टमी के दिन इसका खुलासा किया और इसलिए उन्होंने बच्चे का नाम वनराज कृष्ण खट्टर (Vanraj Krishna Khattar) रखा है. राजेश और वंदना ने अपने नामों को जोड़कर अपने बच्चे का नाम रखा है. राजेश ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

फुटपाथ पर नहीं, अच्छे परिवार में हुई थी पैदा, मेरे जीवन पर बन सकती है फिल्म: गायिका रानू मंडल

राजेश को पत्नी वंदना को बच्चा जन्म देने तक काफी मुश्किलें आईं. राजेश के अनुसार उनके बेटे का जन्म तय समय से 3 महीने पहले ही हो गया. उन्हें कई हफ्ते तक डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया था. लंबे इंताजर के बाद जन्माष्टमी के दिन बच्चे को घर लाया गया. इसलिए राजेश ने अपने इस बाल-गोपाल का नाम भी भगवान कृष्ण पर रखा है. राजेश ने इंस्टग्राम स्टोरी में बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए उसका नाम वनराज कृष्ण बताया है. इस कोलाज में राजेश ने मां यशोदा और नंदबाबा की गोद में कृष्ण की तस्वीर के साथ अपनी वंदना की और बेटे की तस्वीर को साथ रखा है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार हाल ही में राजेश ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके लिए यह अभी तक का सफर आसान नहीं रहा. कुछ महीने पहले ही हमें डॉक्टर्स ने बताया कि वंदना के गर्भ में ट्वीन्स हैं, लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी के तीसरे महीने में ही उन्हें हास्पिटल में भर्ती करना पड़ा. कुछ महीने बाद ही पता चला कि एक बच्चे की ग्रोथ काफी धीमी है और आखिरकार लाख कोशिशों के बावजूद भी हमने उसे खो दिया.

इस लुक में सामने आकर आलिया भट्ट को हुआ ये ‘अहसास’, लोग बोले- रणबीर दुल्हन ले जाएंगे

राजेश ने बताया, ‘हालात ऐसे थे कि हमें दूसरे बच्चे की डिलीवरी तुरंत ही करनी पड़ी. हमारे बच्चे ने तयशुदा समय से 3 महीने पहले ही जन्म ले लिया. वंदना की सर्जरी बहुत मुश्किल रही. उन्हें ठीक होने में लंबा समय लग गया. हमारे बच्चे को एनआईसीयू में रखा गया था. इस सब में मां और बच्चे ने काफी स्ट्रगल किया, लेकिन इस जन्माष्टमी में हमारा कान्हा हमारे घर आ गया.’ बता दें कि राजेश खट्टर ने इसके पहले शाहिद कपूर और ईशान की मां नीलिमा अजीम से शादी की थी. ईशान खट्टर नीलिमा और राजेश के ही बेटे है.