एकता कपूर का शो ‘कसौटी जिंदगी की’ एक बार फिर से छोटे पर्दे पर दिखाई देने जा रहा है. इस शो के सीक्वल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ तैयारी इन दिनो काफी जोरों से चल रही है. कुछ दिनो पहले ही शो का प्रोमो रिलीज किया गया था. शो का टाइटल सांग में कोई बदलाव नही किया गया है. इस समय शो का प्रमोशनल वीडियो शूट किया जा रहा है. माना जा रहा है कि शो के शुरुआत में ही बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान एक महत्वपूर्ण रोल निभाएंगे . लेकिन किंग खान का शो से जुड़ना मेकर्स और चैनल को काफी महंगा पड़ गया है.


बता दें, इस शो के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान ने 8 करोड़ की मोटी रकम ली है. चैनल पहले शाहरुख के साथ केवल प्रमोशनल वीडियो को शू़ट करना चाहता था. लेकिन अब चैनल शाहरुख के साथ और चार वीडियो शूट कर रहा है. जो जल्द ही जारी भी कर दिये जाएंगे. शाहरुख को पहले प्रमोशनल वीडियो के लिए 5 करोड़ और बाकी तीन करोड़ प्रति विडियोज दिये जाएंगे.


माना जा रहा है कि शाहरुख बतौर नैरेटर अपनी आवाज भी देंगे. शाहरुख ने प्रमोशनल वीडियो के लिए एकता कपूर के साथ पांच से छह घंटे की शूटिंग की है.जबकि नैरेटिव वीडियोज के लिए 2-3 घंटे काम किया है. शाहरुख ने अब तक 720 मिनट काम किया है जिसके लिए उन्होंने प्रति मिनट 1.11 लाख रुपये कि मोटी रकम चार्ज की है. शो में एरिका फर्नांडिज (प्रेरणा) और पार्थ समथान (अनुराग बसु) का किरदार निभा रहे हैं. 10 सितंबर से आने वाला यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे टीवी पर देखने को मिलेगा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ