नई दिल्लीः आज शाहरुख खान का जन्मदिन है और उनके फैन्स अपने-अपने अंदाज में उन्हें बधाई दे रहे हैं. शाहरुख एक ऐसे कलाकार हैं जिनके सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चाहने वाले हैं. आज के इस खास दिन में कोई ट्विट करके तो कोई मैसेज करके या फिर कोई उनके पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें विश कर रहा है.

बादशाह के बर्थडे के अवसर पर सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ विदेशी लड़के 90 के दशक में आई उनकी एक मूवी पर गाना गा रहे हैं. इन लड़कों के इस वीडियो लोग पसंद भी कर रहे हैं और साथ ही उस पर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में लड़के अपने अंदाज में 1997 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ का एक फेसम सॉन्ग ‘भोली सी सूरत’ गाते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो इतना प्यारा है कि आप जितनी बार इस वीडियो को देखेंगे आपका दिल नहीं भरेगा.

बता दें, इससे पहले भी इन लड़कों ने शाहरुख की फिल्म ‘कल हो न हो’ का टाइटल सॉन्ग गाया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर अच्छा खासा रेस्पांस मिलता दिख रहा है. पिछले वीडियो की तरह इसमें भी कई लड़के हैं. इस वीडियो को देखकर हम अंदाजा लगा सकते हैं कि शाहरुख को देश के बाहर भी चाहने वाले हैं. बॉलीवुड में किंग खान ने अपने करियर में अब तक बहुत से एक से बढ़कर हिट फिल्में की है और अपना एक मुकाम हासिल किया है.