शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में वॉग मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया था. हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए ये उनका पहला कदम माना जा रहा है. हालांकि शाहरुख खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘सुहाना अभी सिर्फ 18 साल की है. मैं चाहता हूं एक्टिंग में आने से पहले वह अपनी पढ़ाई पूरा करे.’ बी-टाऊन का हरेक डायरेक्टर सुहाना को कास्ट करने के लिए काफी उत्सुक है. जाहिर सी बात है कि शाहरुख खान के दोस्त करण जौहर ही शाहरुख की पहली चॉइस हैं लेकिन ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि ये चांस किस डायरेक्टर को मिलता है. बहरहाल आपको बता दें, आजकल सुहाना वेनिस में अपनी दोस्त के साथ वक्त बिता रही हैं. वहां से सुहाना की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने सफेद रंग का ऑफ शोल्डर टॉप पहना है और वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

सुहाना सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. कुछ समय पहले उन्होंने बिकनी में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था. हालांकि इतनी कम उम्र में सुहाना का बॉडी लैंग्वेज में कमाल का कॉन्फिडेंस झलकता है. किंग खान की लाडली इन दिनों अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस से सभी को इम्प्रेस कर रही हैं. इन दिनों सुहाना का मेकओवर, लुक और उनका ड्रेसिंग सभी को प्रभावित कर रह है. बॉलीवुड में सुहाना के ग्लैमरस अंदाज को काफी सराहा जा रहा है.

suhana1

Love you Baby ❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

Te Amo bebe 💕

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

Ma Green tea 💚 teamo ❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

बता दें, Vogue से बात करते हुए सुहाना ने कई बातों का खुलासा किया है कि किस तरह एक्ट्रेस बनना उनका बचपन का सपना था. सुहाना ने बताया कि ‘इस फोटोशूट के लिए उनका कैमरा फेस करना ठीक ऐसा ही था जैसे किसी पुराने दोस्त से मिलना. मैंने इस शूट को बहुत एन्जॉय किया. खासकर डांसिंग शूट को. मुझे डांस करना बहुत पसंद है. मैं बहुत एक्साइटेड थी जब मेरे पेरेंट्स ने मुझे इसकी जानकारी दी. मैंने तो इस प्रोजेक्ट के लिए शुरू में ही ‘हां’ कर दी थी लेकिन मेरे पैरेंट्स चाहते थे मैं एक बार सोच लूं. वह चाहते थे कि मैं इस प्रोजेक्‍ट से कॉफिंडेंस हांसिल करूं न कि उसे खो दूं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.